Sunday 7 September 2014

केजरीवाल के मार्फ़त देश का भला ज़रूर होगा !!!!
दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर परदे के पीछे, और परदे के आगे भी काफी कुछ नंगाईयत और ढीढता के साथ, बीजेपी LG नजीब जंग और मोदी सरकार की मिलीभगत से किये जा रहे कृत्य मुझे तो स्पष्ट दिख रहे थे - अनैतिक और शर्मनाक कृत्य !!!!
केजरीवाल के द्वारा आज विशेष प्रेस कांफ्रेंस करके बीजेपी के द्वारा विधायकों की खरीद फरोख्त और तोड़ने आदि के अपने आरोप दोहराते हुए कुछ नए रिकार्डेड प्रमाण मीडिया के सामने रखे हैं !!!!
मेरी समझ अनुसार तो कोई कारण नहीं है कि मेरे किसी भी मित्र को सत्य समझने में कोई कठिनाई आये - पर हाँ भक्त तो भक्त ही हैं उनकी नासमझी की तोड़ तो शायद मोदी जी के पास भी नहीं होगी .... फिर भगवन भी क्या कर लेंगे ????
पर मान गए अरविन्द केजरीवाल को - उनके जनून योग्यता लगन मेहनत प्रयास हिम्मत और बुद्धि को सलाम - और मेरी तरफ से अनेक शुभकामनाएं और समर्थन ....
मेरी मान्यता है कि केजरीवाल द्वारा अभी तक किये सभी प्रयासों के कारण देश का परोक्ष या अपरोक्ष रूप से भला ही हुआ है - और मुझे विश्वास है कि आगे भी केजरीवाल के मार्फ़त देश का भला ज़रूर होगा !!!!

No comments:

Post a Comment