Wednesday 24 September 2014

//// मोदी जी हम देश को स्वच्छ करेंगे - आप मंत्रिमंडल और पार्टी को स्वच्छ करें ////

//// मोदी जी हम देश को स्वच्छ करेंगे - आप मंत्रिमंडल और पार्टी को स्वच्छ करें //// 
मोदी जी द्वारा स्वच्छता अभियान संबंधित समस्त घोषणाओं का और जनता से किये गए आह्वाहन का मैं तालियां पीट-पीट कर ख़ुशी ख़ुशी स्वागत करता हूँ और आशा करता हूँ कि हम सब देशवासी हमारे और हमारी आने वाली पीढ़ियों के हित में प्रधानमंत्री द्वारा की गयी अपेक्षा के अनुरूप इस महान कार्य में अपना अपना यथायोग्य योगदान ज़रूर देंगे .... हम प्रयास करेंगे कि हमारी गलियां भी हमारे घर जैसे ही स्वच्छ रहें !!!! 
पर तब जबकि मैं भी आमजन से ये आह्वाहन कर रहा हूँ कि एक नेता की सही बात का सम्मान हो और उसका अनुसरण भी हो .... मैं अपने आपको रोक नहीं पा रहा हूँ कि बदले में मैं अपने नेता प्रधानमंत्री से भी ये आह्वाहन करूं कि - मान्यवर मोदी जी आप भी जनता की बातों का सम्मान करें और सबसे पहले अपने मंत्रिमंडल से और फिर अपनी पार्टी से गंदे लोगों को हटा सफाई करें - जो कि आपके अधिकार-क्षेत्र में है और आज की तारीख में केवल आपके बस की बात दिखती है !!!!
यदि आप इस बात के मर्म को इस रूप में लेंगे कि - तन की सफाई से ज़्यादा मन की सफाईं आवश्यक है - तो शायद आप को मेरी बात का सार भी समझ आ जायेगा .... धन्यवाद !!!!

No comments:

Post a Comment