Sunday 7 September 2014

छिलके बहुत हैं दोस्तों !!!! > SC > 2G > CBI > रंजीत सिन्हा > रिलायंस > अंबानी > मोदी >>

छिलके बहुत हैं दोस्तों !!!! > SC > 2G > CBI > रंजीत सिन्हा > रिलायंस > अंबानी > मोदी >>
SC ने रंजीत सिन्हा के खिलाफ लगे आरोपों को गंभीर माना - प्रकरण था रिलायंस टेलीकॉम के 2G केस में आरोपित होने के बावजूद रिलायंस और अंबानी के लोग रंजीत सिन्हा से उनके घर पर लगातार मिलते रहे थे - जिसका साक्ष्य वकील प्रशांत भूषण द्वारा एक विज़िटर्स डायरी के रूप में सीलबंद लिफ़ाफ़े में SC को दिया था, जो स्पष्ट है कि ग्राह्य कर लिया गया है !!!!
और इसके उपरांत निर्भीक काबिल प्रशांत भूषण ने रंजीत सिन्हा को सीबीआई के डायरेक्टर पद से हटाने की मांग करते हुए प्रधानमंत्री को एक चिट्ठी भी लिख दी है ....
इसके अतिरिक्त विदित हो कि ये वही रंजीत सिन्हा है जिसको कोलगेट के प्रकरण में SC द्वारा "तोता" कहा गया था, और पूरी भाजपा ने उनका इस्तीफ़ा चिल्ला-चिल्ला कर माँगा था !!!!
अब आगे क्या ???? जी हाँ अब आगे क्या ????????
क्या मोदी रंजीत सिन्हा को हटाएंगे ????
यदि नहीं तो मेरी इस शंका को बल मिलेगा कि मोदी जी भ्रष्टाचार के विरूद्ध नहीं हैं और उनकी कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर है ....
और यदि रंजीत सिन्हा के विरुद्ध कार्यवाही होती है तो मेरा अगला प्रश्न होगा कि - क्या तब रिलायंस टेलीकॉम के मालिक अंबानी के विरुद्ध भी कोई कार्यवाही, उतनी ही तार्किक और आवश्यक हो, होगी कि नहीं ???? क्योंकि मुजरिम का प्रकरण से संबंधित अधिकारी से मिलना भी उतना ही अनैतिक और गलत हो जाता है - जैसे रिश्वत लेना और देना दोनों गुनाह है ....
यदि अंबानी के विरुद्ध कार्यवाही होती है तो मैं मान जाऊंगा कि मोदी जी के प्रति मेरी धारणा गलत थी .... पर यदि नहीं होती है तो मैं मानूंगा कि अंबानी के विरुद्ध केजरीवाल के सभी आरोप और बातें सही थीं .... और ऐसे में तो रंजीत सिन्हा का ही नहीं बल्कि मोदी जी का इस्तीफ़ा भी होना चाहिए !!!!
तो भक्तों बजाओ तालियां नहीं तो आगे हाथ मलते रह जाओगे .... ये देश केवल मेरा ही नहीं आपका भी है .... भ्रष्टाचार से सबको ही बराबर का नुकसान होना तय है !!!!

No comments:

Post a Comment