Tuesday 23 February 2016

// मोदी के विरुद्ध साज़िश ?? .. देशहित में सफल क्यों ना हो ?? ....//


अब तो हद्द हो गई .... कल तक जो कहते थे ना खाऊंगा ना खाने दूंगा - देश की तिजोरी पर कोई पंजा नहीं पड़ने दूंगा - मेरी छाती ५६ इंची - आदि आदि लम्बी लम्बी - वो आज विलापने लगे - घिसी पिटी रिकॉर्ड फिल चला मारे .... मैं गरीब का बेटा 'चायबेचनेवाला' प्रधानमंत्री बन गया - इसलिए ये बात विरोधियों को पच नहीं रही - इसलिए मेरे विरुद्ध साज़िश हो रही है .... साज़िश !!

यदि बात सही है तो - प्रश्न उठता है कि जो वर्चस्व प्राप्त सर्वोच्च पद पर सत्तासीन होने के बावजूद खुद का बचाव ना कर पा रहा हो वो देश का क्या भला करेगा - जो खुद रोने लगा हो - वो दूसरों के आंसू क्या पोंछेगा .... और जनता के साथ जो अनवरत साज़िश होती रहती है और हो रही है उसको कौन रोकेगा ??

उपरोक्त प्रश्न मैं इसलिए समक्ष में रख रहा हूँ कि यदि कोई साज़िश हो रही है - और वो भी चंद टुच्चे 'एनजीओ' के द्वारा - तो आपका 'तोता' क्या कर रहा है ?? - क्या उसे केजरीवाल ने पिंजरे में बंद कर रखा है ?? ....

और 'तोते' को छोडो - आपकी 'बस्सी मैना' क्या कर रही है - और 'कौए' 'चीलें' 'बाज़' आदि क्या कर रहे हैं - क्या जेटली सुषमा राजनाथ भी आपके विरुद्ध साज़िश में शामिल तो नहीं - वैसे भी वो बहुत धनाढ्य और आप गरीब के बेटे ?? .... या फिर कहीं अमीरज़ादे अंबानी अडानी तो पीछे नहीं पड़ गए ?? .... या फिर चालू रामदेव बाबा ने तो अलोम-विलोम चालू नहीं कर दिया ?? ....

और मोदी जी यदि आपके विरुद्ध साज़िश की बात सही तो कन्हैया के पिता द्वारा आज आपका उपहास किया है और आप पर बहुत तीखा तंज़ किया है .... गौर फरमाएं - उन्होंने कहा है - मोदी जी आप गरीब के बेटे इसलिए आपके विरुद्ध साज़िश - कन्हैया भी गरीब का बेटा - उसके विरुद्ध जो साज़िश हो रही है उसका क्या - मोदी कन्हैया के लिए कुछ बोलते क्यों नहीं - मोदी चुप क्यों है ?? .... तो जनाब है कोई जवाब ??

हाँ एक बात और .... राजनीति में तो एक पक्ष दूसरे पक्ष का विरोध करता ही है - और सत्ता प्राप्त करने का प्रयास भी .... आपने भी तो यही सब किया था - प्रजातंत्र लोकतंत्र के नाम पर - और तब ही तो आप सत्ता पर काबिज़ हुए थे .... तो अब क्या हो गया ?? .... अब आप राजनीति में है या अपने आप को किसी भजन मण्डली में होने का गुमान तो नहीं पाल बैठे हैं जहा हर कोई आपके सुर में ढोल मंजीरे ही बजाता रहेगा - 'हार'मोनियम के साथ ??

वैसे तो मुझे पूरा यकीन है कि मोदी जी आप के विरूद्ध कोई साज़िश जैसा कुछ नहीं हो रहा है - आप तो स्वयं घबरा गए हो - हार गए हो - क्योंकि आप की पोल खुल रही है - दिन-ब-दिन आप की नाकाबलियत जगजाहिर होती जा रही है ....

पर फिर भी यदि कोई साज़िश हो ही रही है तो मोदी जी आप ही बताएं कि ये साज़िश देश हित में सफल क्यों ना हो जाए ?? .... है कोई ठोस कारण ???? 

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

No comments:

Post a Comment