Tuesday 23 February 2016

// विचलित होने के अपने अपने कारण ....//


मोदी के कई भक्त और छिः टीवी वाले बड़े ही विचलित हो चले हैं - उठते बैठते देशभक्ति का जाप करते हुए कह रहे हैं कि जेएनयू के ५ आरोपी कैंपस में खुल्ले कैसे घूम रहे हैं ?? .... उत्तर मैं देता हूँ .... जाओ मोदी से पूछो .... मोदी के पास जवाब न हो तो अपने पिताश्री से पूछो .... और यदि वो भी ना बता पाये तो फिर केजरीवाल से पूछ बैठना - और हो हिम्मत तो उत्तर सार्वजनिक कर देना .... 

और मैं मोदी विरोधी भी बहुत विचलित हो चला हूँ - उठते बैठते मोदी का विरोध करने वाला मैं पूछ रहा हूँ कि मोदी का संरक्षण प्राप्त वो दिल्ली के ३ गुंडे वकील दिल्ली में खुल्ले कैसे घूम रहे हैं ?? .... मेरा प्रश्न भक्तों के लिए बहुत असहज करने वाला है - इसलिए मेरे प्रश्न का उत्तर भी मैं ही देता हूँ .... क्या है दिल्ली पुलिस केजरीवाल के अधीन नहीं है - होती तो मोदी आज तक प्रधानमंत्री नहीं बने रहते - देशद्रोही अंदर होते - गुंडे वकील भी - गुंडे भी - और कन्हैया खुल्ले घूम रहे होते - बांसुरी वादन करते हुए ....

और देश भी विचलित है और पूछ रहा है कि - ये मोदी चुप क्यों है ?? ....

और मेरा जवाब है - मोदी इसलिए चुप हैं क्योंकि उन्हें केजरीवाल की बात समझ पड़ गई है - कि छात्रों से पंगा मत लेना ....

लेकिन बात अब इससे आगे निकल गई है .... अब तो लग रहा है कि छात्रों ने मोदी से पंगा लेना शुरू कर दिया है .... और इसलिए मोदी के साथ साथ भक्त भी विचलित हो चले हैं .... बेचारे !!

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

No comments:

Post a Comment