Saturday 16 July 2016

// हे ऊपरवाले !! .. मोदी जी दीर्घायु हों सीधे स्वर्ग में ही पहुंचें - और मुझे नर्क नसीब हो ..//


मैं ईश्वर अल्लाह को एक अदृश्य शक्ति के रूप में ही मानता हूँ और भरोसा अपने ईमान और अपने आप में ही करता हूँ .... और जब भी मुझे उसे संबोधित करना होता है तो मैं उसे 'ऊपरवाला' कह कर काम चला लेता हूँ .... अस्तु इस दुनियावी लिहाज़ से मैं एक नास्तिक प्रवृत्ति का इंसान हूँ ....

और इसलिए इस दुनिया के मेरे धार्मिक दोस्तों द्वारा ईश्वर से सीधे पुख्ता जानकारी प्राप्त कर मुझे एडवांस में ही बता दिया गया है कि मैं मरने के बाद नर्क में ही जाऊंगा ....

और इसलिए मेरी उनके ईश्वर और मेरे ऊपरवाले से ये प्रार्थना है कि .... अल्लाह खैर करे - मोदी जी दीर्घायु हों - और जब भी परलोक सिधारें सीधे स्वर्ग में ही जाएँ ....

मैं ऐसी प्रार्थना इसलिए कर रहा हूँ कि अगर गलती से मोदी जी नर्क में पधार गए तो मुझे फिर से बहुत कुछ लिखना पड़ेगा .... और मैं तो ऐसा कर भी लूँगा - पर मुझे आप लोग कैसे पढ़ पाएंगे ??

इसलिए मैं चाहूंगा कि आइये सब मिल कर कामना करें कि भविष्य में परलोकगमन के समय भी मेरे और मोदी जी के रास्ते अलग हों - और मोदी जी स्वर्ग जाएँ और मैं मेरे गंतव्य नर्क में ....

पुनश्च : जब भी मेरी बात हो या मोदी की बात हो - और केजरीवाल की बात ना हो - भक्तों को अपच हो जाता है .. इसलिए बता दूँ कि मेरे धार्मिक दोस्तों द्वारा ईश्वर के हवाले से यह भी घोषणा करी गई है कि केजरीवाल भी नर्क जाएंगे .. और मैं नर्क की कामना इसलिए भी करता हूँ कि नर्क में उनके साथ मिलकर नर्क को स्वर्ग बनाने में भी क्या मज़ा आएगा .. है ना !!
वैसे तो मोदी पदार्पण बाद स्वर्ग का हाल भी देश जैसा ही हो सकता है .. इसलिए यदि आप चाहें तो आप भी एडवांस में ही नर्क आने का विकल्प चुन सकते हैं .. बाकी आपकी मर्ज़ी !! 

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

No comments:

Post a Comment