Wednesday 20 August 2014

प्रधानसेवक जी केजरीवाल की राह पर !!!!

प्रधानसेवक जी ने योजना आयोग को बंद करने का निर्णय करने के बाद सभी नागरिकों से सुझाव मांगे हैं ....
मुझे याद पड़ता है कि जब अरविन्द केजरीवाल ने नागरिकों से सुझाव प्राप्त करने की बात कही थी तो भाजपा और भक्तों द्वारा उनकी निंदा ही नहीं बल्कि मज़ाक भी उड़ाया था .... वो भी गालियों के समावेश के साथ .... वो भी पढ़े लिखे लोगों द्वारा .... तब मुझे बहुत पीड़ा हुई थी !!!!
आज मुझे इस बात का संतोष है कि मेरी सोच और विशेषकर मेरे fb दोस्त माननीय श्री विष्णु श्रीवास्तव जी द्वारा लिखित ये पंक्तियाँ आज सही साबित होती दिख रहीं हैं ....
//// "अरविन्द जैसा व्यक्ति तो खुल कर कह रहा है कि मुझे राजनीति नहीं आती। लेकिन निश्चय ही वह भ्रष्ट पार्टियों से राजनीति नहीं सीखेगा। भ्रष्ट पार्टियां समय आने पर खुद अरविन्द से सीखेंगी कि अच्छी राजनीति कैसे की जाती है।" ////

No comments:

Post a Comment