Saturday 30 August 2014

प्रधानसेवक जी को सार्वजनिक सूचना !!!!

मैं जापान दौरे पर गए प्रधानसेवक जी को आपात स्थिति के बारे में सूचित करना चाहूंगा कि - आपके सांसद योगी आदित्यनाथ जिन्हें आपकी पार्टी ने उत्तरप्रदेश में आने वाले उपचुनावों की कमान सौंपी है वो साम्प्रदायिकता का खुल्ला नंगा खेल खेल रहे हैं - बहुत ही आपत्तिजनक भड़काऊ बयान दे रहे हैं - दंगे भड़काने के पूरे प्रयास करते दिख रहे हैं - दंगे भड़कने की पूरी संभावनाएं हैं - कई निर्दोष भारतियों की जान खतरे में दिखती है - और आप जिन्हे आपकी अनुपस्थिति में आपकी जवाबदारियां छोड़ कर गए थे वो राजनाथ कहाँ हैं क्या कर रहे हैं ज्ञात नहीं है - हमें एक अजीब सा डर लग रहा है !!!!
कृपया स्मरण हो कि आपने चुनाव पूर्व आपसी भाईचारे के हित में बयान दिए थे, कई नारे दिए थे, कई वायदे किये थे, कई आश्वासन दिए थे, एवं उदाहरण दिया था कि आपके गुजरात में 10 साल में आपने दंगे नहीं होने दिए - फिर उत्तर प्रदेश में दंगे क्यों ? और आपके द्वारा चुप्पी और कोई कार्यवाही क्यों नहीं ?
दंगे के कारण कुछ भी हों - पर जब आपके जवाबदार सांसद ही स्वयं नंगाई पर उतर आये हों तो हम कोई बहाना सुनने के मूड में नहीं हैं - अब आप अपनी जवाबदारियों से नहीं बच सकते - हमें नहीं चाहिय 100 स्मार्ट सिटी यदि इसकी कीमत 100 निर्दोष लोगों कि जान से चुकानी पड़े !!!!
हमें प्रत्येक जान की परवाह है - हमें बहुत पीड़ा होती है जब कोई निर्दोष यूं ही दंगे में मारा जाता है - अतः यदि आप जनता की जान की रक्षा नहीं कर सकते हैं तो जापान से ही अपना इस्तीफ़ा भेज देवें - या असरकारक कार्यवाही कर कृपया ब्यौरा सार्वजनिक करें !!!!

No comments:

Post a Comment