Wednesday 27 August 2014

क्या सरकार निकम्मी नहीं है ????

क्या सरकार निकम्मी नहीं है ????
राजनाथसिंह कह रहे हैं उनके परिवार के ऊपर लगे आरोप निराधार हैं - यदि परिवार के किसी भी सदस्य के ऊपर लगा कोई भी आरोप प्रथम दृष्टया भी सही पाया जाता है तो वो राजनीति को ठोकर मार घर बैठ जाएंगे !!!!
श्रीमान मुगालते में न रहें - समय बदल गया है - यदि आरोप सिद्ध होते हैं तो आपको सार्वजनिक जीवन में यूं भी कोई सक्रिय नहीं रहने देगा और इसलिए आपको ठोकर वोकर मारने का मौका भी नहीं मिलेगा !!!!
हमारा तो बस आपसे अनुरोध भर है कि यदि आरोप सिद्ध होते हैं तो किसी भी हालत में घर मत बैठ जाना .... क्योंकि फिर जनता को गालियां देने का सुख कैसे प्राप्त होगा ????
और हाँ ज़रा हमें ये भी समझा दें कि आप के गृहमंत्री रहते आरोप सिद्ध होने तक की आवश्यक कार्यवाही क्या सुचारू रूप से चलने दी जायेगी ????
राजनाथसिंह जी यदि मैं अपनी व्यक्तिगत राय अनुसार ये मान भी लूँ कि आप एक ईमानदार व्यक्ति हैं और आप निर्दोष हैं, तो भी कृपया यह भी समझाएं कि जबकि आप स्वयं गृहमंत्री हैं, और आपकी छवि भी बेहतर है, पर कुछ अवांछनीय तत्व तब भी बहुत दिनों से अफवाहें फैला रहें हैं षड़यंत्र रच रहें हैं, तो आप और आपकी पूरी सरकार इतने दिनों से हाथ पे हाथ धरे असहाय सी क्यूँ और कैसे बैठी है ?? क्या सरकार निकम्मी नहीं है ??.... मुजरिमों को पकड़ते क्यूँ नहीं ?? - कुछ करते क्यूँ नहीं ?? .... क्या केवल बयान देना काफी है ??

No comments:

Post a Comment