Sunday 1 February 2015

//// भक्त के फिर दो प्रश्न - केजरीवाल मफलर क्यों पहनता है और खांसता क्यों है ?? ////


मित्रों एक भक्त नई सामग्री से लैस मेरे पास आया और बोला - मुझे आपसे २ प्रश्न करना हैं ....
मैंने भी कहा बको और वो बक ही दिया ....

केजरीवाल मफलर क्यों पहनता है ?? ....
मैंने कहा तेरा छीना ? बोला नहीं .... मैंने कहा फिर ? - बोला बस मुझे परेशानी है ....
मैंने कहा चल मान लेता हूँ तेरी बात सही - जल्द ही वो मफलर उतार देंगे ....
भक्त बोला पक्का - मैंने कहा कस्सम से .... पर बावले अब एक बात तू भी बता ....
ये राजनाथ धोती क्यों पहनते हैं ???? .... भक्त सन्न !!!!
मैंने कहा - अब जवाब दे ....भक्त गायब !!!!
और मैं देखने लगा टीवी जिस पर केजरीवाल स्टिंग करने पर बात कर रहे थे !!!!

पर हिम्मत और बेशर्मी देखिये - थोड़ी देर बाद भक्त फिर वापस .... और अपना मोबाइल सँभालते हुए बोला - एक और प्रश्न है ....
मैं समझ गया कि ये मेरा स्टिंग करने के मूड में है .... खैर मैंने भी बोल दिया पूछ ले भाई ....
भक्त बहुत शाना बनते इतराते आशान्वित हो बोला - अरविन्द केजरीवाल खांसते बहुत हैं - क्यों ? इस पर आपकी प्रतिक्रिया ??
और मैंने जवाब दे दिया .... "वही "विश्वास" वाली बात" .... !@#$%!
पहली बार मैंने भक्त को कुछ समझते झेंपते देखा - और वो सरपट गायब हुआ ....

तो मित्रों मेरा कहना है कि बस आप तो "विश्वास" कायम रखें - इनकी धोती उतरना तय है ....
जिन्हे मेरा व्यंग्य पसंद आया हो तो हंस लीजियेगा ....
और जिन्हे ना पसंद आया हो तो थू कर दीजियेगा ....
वैसे ही जैसे मैं आजकल भाजपा और भक्तों के बकवास अनर्गल प्रश्न चुटकुले और गालियां सुन करता हूँ - थूः !!!! थूः !!!! शर्म करो !!!! धिक्कार है !!!!
\\ब्रह्म प्रकाश दुआ\\

No comments:

Post a Comment