Wednesday 11 February 2015

//// "मोदी की हार" - टिप्पणी पर टिप्पणी पर मेरी टिप्पणी .... ////


शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की टिप्पणी - "दिल्ली की हार मोदी की हार है" .....
महाराष्ट्र मुख्यमंत्री फड़नवीस की टिप्पणी पर टिप्पणी "साथी हो तो टिप्पणी मत करो" ....

अब मेरी टिप्पणी - देखें आगे क्या होता है .... उद्धव ठाकरे सही टिप्पणी करना बंद करते हैं - या भाजपा का साथ छोड़ते हैं - या टिप्पणी भी करते रहेंगे और साथ भी ना छोड़ेंगे - या फड़नवीस खुद ही और खुद भी टिप्पणी करते रहेंगे पर .... "जनम जनम का साथ है निभाना पड़ेगा निभाना पड़ेगा" ....

मित्रों इन भारतीय नेताओं का क्या भरोसा कब क्या कहें कौन सा गाना गायें और क्या करें - और भाजपा शिवसेना का तो बिलकुल भी भरोसा नहीं - क्या मालुम फड़नवीस ही उद्धव से टिप्पणी करवा रहे हों ??

ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ कि अब ये अकाट्य सत्य जगजाहिर है कि - // दिल्ली की हार मोदी की हार है // .... और ये बात उद्धव ठाकरे भी मानते हैं - फड़नवीस भी मानते हैं - मैं भी मानता हूँ - आप भी मानते हैं - मोदी भी जानते हैं - भक्त नहीं मानते हैं -  और जो नहीं मानते हैं वे भक्त माने जाते हैं ....

विश्वास नहीं हो तो गूगल करियेगा और चाहे तो फड़नवीस से अब फिर पूछ लीजियेगा कि महाराष्ट्र की जीत मोदी की जीत थी कि नहीं ?? क्या उद्धव ठाकरे ने पहले भी टिप्पणियां करी थीं कि नहीं ?? क्या उद्धव ठाकरे और फड़नवीस इस सबके बावजूद साथी बने कि नहीं ?? क्या उद्धव ठाकरे फिर टिप्पणी करते हैं और साथ नहीं छोड़ते तो क्या फड़नवीस उद्दव का साथ छोड़ देंगे ??
या फिर मोदी जी को दिल्ली की जीत के लिए बधाई दे दीजियेगा .... हा !! हा !!! अब बस करता हूँ - मुझे हंसी भी जोर से आ रही है और थोड़ा तरस भी ....
\\ब्रह्म प्रकाश दुआ\\

No comments:

Post a Comment