Tuesday 10 February 2015

//// नितीश जी अब काहे चिंता कर रहे - हम हूँ ना - हमारी सलाह मानियेगा ??.. ////


बिहार से नितीश कल अपने १३० विधायकों को २ प्लेन में ठूंस कर दिल्ली लाकर राष्ट्रपति के समक्ष उनकी परेड करवाने के लिए आ रहे हैं - कि गिन लो पूरे १३० खालिस विधायक हैं ना एक कम ना एक ज्यादा .... और शायद ये घोषणा नितीश जी ने कल ही कर दी थी यानि दिल्ली परिणामों के पहले !!!!

और ऐसी घोषणा इसलिए करना पड़ी थी कि जीतनराम मांझी ने बगावत को सार्वजनिक कर दिया था - भाजपा ने मांझी को अपना टेका सार्वजनिक कर दिया था - और राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी का भाजपा-मांझी के ही पक्ष में होना पहले से सार्वजनिक था !!!!

पर नितीश जी !! अब जब दिल्ली के परिणाम आ गए हैं - तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूँ कि बदली परिस्थिति में भाजपा मांझी का साथ अब नहीं देगी .... क्योंकि यदि वो मांझी का साथ देगी तो उसे भी तोड़ फोड़ की राजनीति के रूप में देखा जाएगा - जैसे कि बेदी और शाजिया को तोड़ फोड़ के रूप में देखा गया - और ऐसा करने पर उसका बिहार और देश में भी हश्र दिल्ली जैसा हो जाएगा .... और क्योंकि अब दिमाग ठिकाने है ऐसा नहीं हो पाएगा !!!!

इसलिए बेहतर होगा कि आप प्लेन से १३० लोगों को दिल्ली ढोकर उनकी परेड करवाने में देश के लाखों रूपए बर्बाद ना करें - और मस्त कंबल ओढ़ के सो जाएं - और जब नियत हो जाए तब विधानसभा में अपना बहुमत सिद्ध कर मुख्यमंत्री बन मज़े करियेगा !!!!

मुफ्त सलाह हेतु धन्यवाद प्रेषित करने की प्रत्याशा में धन्यवाद !!!! जय हिन्द !!!!
\\ब्रह्म प्रकाश दुआ\\

No comments:

Post a Comment