Wednesday 4 February 2015

//// मोदी जी की चुनावी सर्वे पर खीज और तिलमिलाहट - और फिर झूठ और फेंकम फांक - बहुत कुछ कह गई .... दयनीय और निंदनीय ....////


मोदी जी का दिल्ली के अंबेडकर नगर की आखरी चुनावी रैली में दिया भाषण अभी सुना .... वही पकाऊ शैली - और अहंकार झूठ और फेकम फांक !!!!
कल की रैली में तो पूरी अँधेरी काली रात में कालेधन लेने वाली बात बोली गई थी ....
पर आज हिम्मत नहीं हुई .... शायद हवा निकल चुकी है .... शायद 'आवाम' और डोनेशन प्रकरण की सारी पोल-पट्टी खुल जाने के कारण .... और इसलिए आज आ गए बड़ी ही टुच्ची बात पर कि - 'आप' की डोनर लिस्ट में मोदी गांधीजी और ओबामा का नाम है ....

और हाँ एक बात पर और मज़ा आया - जनाब प्री-पोल सर्वे पर तो बहुत ऊंट-पटांग और झूठ बोल गए और भारी फेंकम-फांक कर गए - स्पष्टतः दिल्ली प्री-पोल सर्वे के परिणाम से तिलमिलाए दिखे .... और खीज में यहाँ तक फेंक गए कि पिछले लोकसभा में कुछ बाजारू लोगों द्वारा सर्वे कर ५० सीट दे दी थीं पर नतीजा आया तो १ भी सीट नहीं आई .... मुझे तो समझ नहीं आया कि कौन से देश प्रदेश की बात कर रहे थे ?? .... किसी भक्त को मालूम हो तो कमेंट में डाल अनुग्रहित करे .... या इस फेंकू से अपना पिंड छुड़ाए .... मित्रों मैंने तो ठीक कहा ना !!!!
और शायद बौखलाहट में ही मोदी जी यहाँ तक दावा कर गए कि वाराणसी में मोदी को ३ लाख वोटों से हारना बता दिए थे - जबकि मेरे अनुसार ऐसा कोई सर्वे तो आया ही नहीं था !!!!

मोदी जी आज तो आप सारी सीमाएं लांघ गए हैं ....
छी-छी बोलूं .... या .... हा ! हा !! बोलूं ??
मेरे ख्याल से आज तो 'दयनीय' और 'निंदनीय' बोलना ही ठीक रहेगा ....
!!!! जय हिन्द !!!!
\\ब्रह्म प्रकाश दुआ\\

No comments:

Post a Comment