Monday 9 February 2015

//// कालाधन - २ करोड़ - रंगे हाथ - केजरीवाल - इंडियन एक्सप्रेस - पर भक्त चुप क्यों ??....////


मित्रों ९ नवंबर २०१२ को अरविन्द केजरीवाल ने कुछ विदेशी बैंक खातों के विषयक रहस्योदघाटन किया था ....और आज इंडियन एक्सप्रेस द्वारा भी विदेशी खाताधारकों संबंधित कुछ सनसनीखेज तथ्य प्रकाशित किये हैं जिनसे केजरीवाल के द्वारा २०१२ में लगाए गए आरोपों की पुष्टि होती है !!!!

और मेरी समझ अनुसार इस बात की भी पुष्टि होती है कि मोदी सरकार कालेधंधे के इस गोरखधंधे को उजागर ही नहीं करना चाहती - और इसलिए स्पष्ट होता है कि इस सरकार की नीयत ही ठीक नहीं है !!!!

और मेरा ऐसा मानने के पीछे एक हास्यास्पद तथ्य ये भी है कि - हमारे प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री निहायत हिम्मत के साथ सार्वजनिक रूप से ये तो कहते दिखे कि केजरीवाल २ करोड़ रुपये का कालाधन गलत लोगों से चंदे के रूप में लेते हुए रंगे हाथों पकड़ाए - पर केजरीवाल तो स्वतंत्र घूम रहे हैं .... और शायद १५ फरवरी को मुख्यमंत्री की शपथ ले लेंगे !!!!

तो मित्रों स्पष्ट होता है कि प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री केजरीवाल प्रकरण में तो इतने बौखलाते हैं - पर वर्षों से ज्ञात प्रकरणों में कुछ नहीं करते और भक्त तालियां बजाते रहते हैं !!!!

अतः मित्रों आइये हम सब मिलकर मोदी सरकार को चुनौती दें कि >>
यदि नैतिकता बची है तो कालेधन पर त्वरति कार्यवाही पूर्ण करो ....
और यदि दमखम है और शर्म बची है तो रंगे हाथों पकडे गए मुजरिमों को गिरफ्तार करो और २ करोड़ रुपए राजसात करो ....

और भक्तों को चुनौती दें कि >>
अब चिल्लाते क्यों नहीं कि केजरीवाल चोर हैं और मोदी उनसे मिले हुए हैं या उनसे डरते हैं .... और जेटली मोदी जी की इच्छा के बिना कुछ नहीं कर सकते ??
चलो चिल्ला नहीं सकते तो मोदी जी को प्यार से ये तो बोलो कि वो तुम्हारे अकाउंट में कालेधन की पहली किश्त १५ रूपए ही जमा करा दें !!!!
या चलो जो चाहे बोलो - पर चुप मत रहो - साल भर से तुम्हारी चिल्ल्पों सुन रहे थे - इसलिए अब इतनी चुप्पी अच्छी नहीं लग रही है ....
कम-ऑन भक्तों !! आगे बढ़ो - हिम्मत करो - अब बोलो - बकप - हिप हिप हुर्रे - चियर्स - आवाज़ दो - चिंघाड़ो - शोर मचाओ - ललकारो - ताल ठोंको - या माथा ठोंको !!!!
\\ब्रह्म प्रकाश दुआ\\

No comments:

Post a Comment