Wednesday 18 February 2015

//// शाब्बाश मोदी जी शाब्बाश !!!! .. "गर्व से कहो हम सेक्युलर हैं" .... अब साम्प्रदायिकता की तो ऐसी की तैसी ....////


मोदी जी ८-९ महीने से मौनदी बने हुए थे - डर रहे थे - भक्तों से - अतिहिंदुवादियों से - फिरकापरस्तों से - सांप्रदायिक ताकतों से - दिल्ली चुनावों से ....

लेकिन अब जब दिल्ली चुनाव हो गए तो मोदी जी ने मुंह खोला .... और शायद पहली बार 'मेरे मन की बात' बोल दी ....

मोदी ब्रह्म वाक्य कहिन ....  // मेरी सरकार किसी भी धार्मिक समूह को, परोक्ष या प्रत्यक्ष रूप से दूसरों के प्रति नफरत फैलाने की अनुमति नहीं देगी - चाहे वह बहुसंख्यक वर्ग से हो या अल्पसंख्यक से - हम किसी भी बहाने से धार्मिक समूहों के खिलाफ हिंसा बर्दाश्त नहीं करेंगे - यदि ऐसा हुआ तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी .... मेरी सरकार हर धर्म का सम्मान करती है - हर किसी को अपनी इच्छा के अनुसार बिना किसी प्रलोभन और दबाव के किसी भी धर्म को मानने और अपनाने की आज़ादी है //

उपरोक्त वचनों के लिए मैं मोदी जी की प्रशंसा करता हूँ - और दिल्ली की जनता को लाख लाख बधाई देता हूँ जिसने एक झटके में अकल ठिकाने लगा दी !!!!

तो भक्तो आओ आज मिलजुल कर ख़ुशी मनाएं - मोदी जी को ताकत दें - प्रधानमंत्री को ताकत दें - और सब मेरे साथ बोलें - "गर्व से कहो हम सेक्युलर हैं" .... ऐसे नहीं - पूरी ताकत से दोनों मुट्ठी बंद करके बोलें - "गर्व से कहो हम सेक्युलर हैं" !!!! भारत माता की जय !!!! वन्दे मातरम !!!!
\\ब्रह्म प्रकाश दुआ\\

No comments:

Post a Comment