Thursday 12 February 2015

//// अब कह रहे हैं - दिल्ली में देश द्रोहियों की सरकार !! .... तो फिर रामजादे हरामज़ादे कहाँ गए ??....////


वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने कल दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को देश द्रोहियों की सरकार बताया है .... जनाब कल भोपाल में थे !!!!

इस संदर्भ में मैं ये नहीं समझ पा रहा हूँ कि चुनाव पहले तो भाजपा नेता ये कह रहे थे कि दिल्ली की जनता को रामजादों या हरामजादों की सरकार में से एक को चुनना है - तो फिर ये बीच में देश द्रोहियों की सरकार कहाँ से आ गई ?? और यदि ये देश द्रोहियों की ही सरकार है तो फिर वो रामजादे कहाँ गए ?? और वो हरामज़ादे कहाँ गए ??

मुझे लगता है कि अब इन प्रश्नों के उत्तर भी सुब्रमण्यम स्वामी को ही देना चाहिए नहीं तो हो सकता है लोग बोलेंगे कि - ये इतना क्यों बोलते हैं - और इतना वाहियात क्यों बोलते हैं - ये समझदारी की बात क्यों नहीं करते - ये अपने ही देशवासियों को देश द्रोही कैसे बोल सकते हैं - क्या देश के प्रधानमंत्री और अनेक मंत्री देशद्रोहियों से मिल रहे हैं - रस्सी जल गई बल नहीं गया - कुत्ते की दुम कभी सीधी नहीं होती - आदि इत्यादि !!!!

वैसे मुझे उपरोक्त प्रश्नों के संभावित उत्तर का आभास हो चला है - मेरे हिसाब से रामजादे तो भगवान राम की स्तुति में लग गए हैं - पर जो रामजादे नहीं वो अभी भी अपनी चिरपरिचित हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और देश भ्रमण कर विलाप करने के लिए मजबूर हैं .... सो कर रहे हैं !!!!

भक्तों को सलाह है कि अभी ऐसी निरर्थक बातों को दिल से ना लगाएं - क्योंकि अब दिल्ली में 5 साल तक 3 की 0 तो होने से रहीं - जिनकी 0 है उनकी 1 होने से रही - और बिहार में चुनाव अभी दूर हैं - है ना !!!!
\\ ब्रह्म प्रकाश दुआ\\

No comments:

Post a Comment