Sunday 1 February 2015

//// मोदी मेरे प्रधानमंत्री - इसलिए मैं वाकई अपने आप को बदनसीब महसूस कर रहा हूँ .... छिः .... ////

मोदी द्वारा आज की द्वारका रैली में भी दिल्ली के मुद्दों पर कोई नई बात नहीं की .... सिवाय इस अजीब से हवाई वायदे के कि जहाँ झोंपड़ी है वहां मकान बना कर देंगे ....
पर केजरीवाल के लिए आज नई नई बातें कहीं - जैसे कि ....
ये वो नहीं जिनके साथ टेबल पर बैठ कर बात की जा सके ....
ये सनसनी पैदा करने वाला ....
ये झूठ बोलने वाला ....
ये भोला भाला चेहरे करके जनता को मूर्ख बनाने वाला .... और
// मैं नसीब वाला फिर ये बदनसीब क्यों .... //
आदि इत्यादि !!!!
मेरे हिसाब से ये सभी बातें अमर्यादित और आपत्तिजनक और निंदनीय थीं ....
आज मैं वाकई अपने आप को बदनसीब महसूस कर रहा हूँ क्योंकि मोदी मेरे प्रधानमंत्री हैं ....
और थोड़ा प्रसन्न भी - क्योंकि लगता है मोदी जी ने अपनी हार मान ली है ....
!!!! जय हिन्द !!!!
\\ब्रह्म प्रकाश दुआ\\ 

No comments:

Post a Comment