Tuesday 22 December 2015

// मोदी जी !! जनता गई भाड़ में - चलो जेटली की सुन लो - और कुछ तो करो ..//


मोदी जी !! कल आपके मंत्रिमंडलीय सहयोगी आपकी सरकार के सशक्त व्यक्तित्व आपकी पार्टी के ही सदस्य और शायद आपके विश्वासपात्र श्रीमान अरुण जेटली जी ने संसद में खड़े होकर कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण कहा है .... और यदि आपने गौर नहीं किया है - या गौर करना नहीं चाहा है - तो आपके संज्ञान में लाता हूँ कि क्या कहा है ....

१४००० की कैपेसिटी वाले नेहरू स्टेडियम के रेनोवेशन पर ९०० करोड़ खर्च हुए थे .. कांग्रेस के शासन काल में .... और ....
४२००० की कैपसिटी वाले कोटला स्टेडियम का पुनर्निर्माण करा दिया केवल ११४ करोड़ में .. (कांग्रेस के शासन काल में) ....

यानि यदि अरुण जेटली सत्य फरमा रहे हैं - और बकवास नहीं कर रहे हैं - तो ऐसा हुआ कि नेहरू स्टेडियम के रेनोवेशन कार्य पर करोड़ों का घपला हुआ .... और यह शंका आरोप या बात या तथ्य तो हम भी कई वर्षों से सुनते आ रहे हैं कि कांग्रेस के शासन काल में नेहरू स्टेडियम के कार्यों में करोड़ों का घपला हुआ था .... और शायद जेटली जी को पहले से पता था - और शायद आपको भी !!!! 

और चूँकि मोदी जी आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं तो क्या आपका दायित्व नहीं बनता कि आप इस विषयक कुछ करें .... आप कालाधन तो वायदा करने के बाद भी वापस ला नहीं पाए - होगी कोई मजबूरी .. पर कोई ९०० करोड़ का घपला कर छुट्टा घूमता रहे - वो भी कोंग्रेसी - वो भी आपके प्रधानमंत्री होते हुए - तो यह तो आपके लिए उचित नहीं ठहराया जा सकता ना ?? .. और ये तो आपको शोभा भी नहीं देता ना ?? .. और फिर यह तो यही सिद्ध करेगा ना कि आप और कांग्रेस भी अंदरखाने मिले हुए हैं .. और या तो भाजपा कांग्रेस की 'बी-टीम' है या कांग्रेस भाजपा की - या फिर दोनों 'चोर-चोर मौसेरे भाई' !!!! 

तो मोदी जी मैं आपको मुफ्त की बहुमूल्य सलाह तो बहुत देता आया हूँ - पर आज मैं आपसे मांग करता हूँ - कि इस किरकिटीय घपलों पर तो कुछ बोल ही दीजिये - और कुछ हो ही जाए - कोटला और नेहरू स्टेडियम दोनों की जांच हो ही जाए - बिना किसी डर के - भले ही आपकी सरकार ही क्यों ना गिर जाए - कस्सम आपको आपकी ५६ इंची छाती की .... कसम आपको आपके जुमले की "ना खाऊंगा ना खाने दूंगा" !!!!

और हाँ जब तक जांच हो ये कीर्ति आज़ाद को भी अमित शाह से गुज़ारिश कर पार्टी से बाहर करवाने का प्रयास करें - नहीं तो ये आज़ाद आज़ाद से ज्यादा 'दुखती रग' है - बहुत परेशान करेगा .... हा !! हा !! नहीं हाँ !!!!

No comments:

Post a Comment