Thursday 20 August 2015

//// व्यापम के दाग धुल गए ? .. तो ललित गेट के दाग चिपक गए ना ....////


मध्यप्रदेश में नगर निकायों के चुनावों में भाजपा ने बाजी मार ली .... और हमारे शिवराज ने अपने पूरे बदन को हिला किसी अभिनेता माफिक भाव भंगिमा का प्रदर्शन कर बक़ायद हाथ माथे पर फेरते हुए उद्घोषणा कर मारी थी .... आज जनता ने मेरे माथे लगे व्यापम के दाग धो दिए ....

आज अभी राजस्थान के भी नगर निकायों के चुनाव परिणाम आ गए हैं .... यहां भी भाजपा काफी आगे है पर अपेक्षा से कम .... पर खुद वसुंधरा और पुत्तर दुष्यंत के इलाके झालावाड़ धौलपुर आदि में भाजपा हार गई है - कांग्रेस ने पटखनी दे दी है - जनता ने उलट फेर कर दिया है ....

यानि सिद्ध हो गया कि यदि व्यापम के दाग जनता ने धो दिए - शिवराज बरी जिम्मे हुए .... तो वसुंधरा पर ललित गेट के दाग अब पक्के हो गए हैं - है ना !!!!

तो प्रश्न उठते हैं कि ....
क्या मोदी जी वसुंधरा का त्यागपत्र करवाएंगे ??
और क्या शिवराज को छोड़ दिया जाएगा ??

उत्तर मैं बता देता हूँ - मोदी अभी पूर्णरूपेण पूर्णकालिक बिहार चुनाव में लस्त हैं पस्त हैं मस्त हैं व्यस्त हैं - संपट बैठ नहीं रही है - कुछ भी कर गुजरने की स्थिति में नहीं हैं - इसलिए कुछ नहीं कर पाएंगे .... इसलिए कुछ नहीं करेंगे !!!!

हाँ मोदी जी बिहार चुनाव के बाद जब थोड़ा फ्री हो देश की तरफ ध्यान देने की स्थिति में आएंगे - तब हो सकता है कि कुछ हो - मसलन यदि हारेंगे तो इस्तीफ़ा हो सकता है - यदि जीत गए तो फिर तो मोदी जी के माथे के ही नहीं पूरे बदन के ही दाग घुल जाएंगे .... तो फिर कौन सा इस्तीफ़ा कैसा इस्तीफ़ा किसका इस्तीफ़ा - है ना ????

No comments:

Post a Comment