Thursday 22 January 2015

//// शाब्बाश किरण बेदी जी - बस आप ऐसे ही बोलती रहें - और स्वच्छंद विचरण व्यवहार करती रहें - ताकि आपके "3 म" = "मन" - "मस्तिष्क" - "मंशा" को हम समझ सकें ....////

अभी जुम्मा-जुम्मा २-४ दिन पहले ही तो किरण मैडम ने भाजपा ज्वाइन की थी ....
किरण बेदी ने पहले मोदी के लिए कसीदे पढ़े ....
फिर अमित शाह की भी तारीफ करी ....
फिर भाजपा पार्टी के लिए भी बचते बचाते सकुचाते थोड़ी तारीफ कर दी ....
और कल उन्होंने आरएसएस की भी तारीफ करी ....
और कल ही किरण बेदी जी ने लाला लाजपत राय जी को भाजपा का दुपट्टा ओढ़ा उनका अभूतपूर्व सम्मान भी किया ....
और जब तब अपने बारे में भी तारीफ़ करती ही रहती हैं ....
इतने अल्प समय में इतनी उपलब्धियां !! बधाई !!!!
तो क्या किरण बेदी अगले २-४ दिन में या चुनाव पूर्व विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल मोहन भागवत आदित्यनाथ साक्षी महाराज निरंजन ज्योति प्राची प्रवीण तोगड़िया अशोक सिंघल आदि के बारे में भी तारीफ या निंदा की टिप्पणी देने की कृपा करेंगी ?? या दिल्ली से संबंधित कुछ चर्चित महत्वपूर्ण और विवादित मुद्दों जैसे कि बिजली कंपनियों का ऑडिट - तेज भागते मीटर - पूर्ण राज्य का दर्जा - स्मार्ट सिटी - टॉयलेट - स्वच्छता - अवैध कॉलोनी - आदि मुद्दों पर भी अपनी राय रखेंगी ????
मेरा आंकलन है कि आज की तारीख  में पूरी भाजपा में सभी दिल थाम के बैठे हैं डरे हुए हैं और चाह रहे हैं कि ये बेलगाम बड़बोलबच्चन मैडम जितना चुप रहे उतना ही बेहतर - क्योंकि जब भी मुंह खोलती हैं तो सभी भाजपाइयों की साँसे अटक जाती हैं ....
पर मेरी तो इच्छा और प्रार्थना है कि किरण बेदी जी मुहं खोलती रहें ताकि हम भी पारदर्शिता के साथ उनकी "3 म" = "मन" - "मस्तिष्क" - "मंशा" को चुनाव पूर्व ही ठीक से समझ सकें !!!!
अतः सभी को अनेक शुभकामनाओं सहित मैं किरण बेदी जी को उनके द्वारा आरएसएस के बारे में दिए उदगार हेतु एवं अगले उदगार की प्रत्याशा में और देशहित में धन्यवाद देता हूँ - और आशा करता हूँ कि वे ऐसे ही स्वच्छंद विचरण और व्यवहार करती रहेंगी !!!!

No comments:

Post a Comment