Friday 9 January 2015

//// अब करीना कपूर ? अरे शर्म करो बस करो - अपनी बताओ "विकास" पुत्तर कब ? ////

मुझे लगता है 'मौनदी जी' ने अब सब सुनते हुए भी मौन रहते कुछ ना सुनने की बाजीगरी का परिचय देना शुरू कर दिया है ....
'मौनदी जी' के पगले संगी साथी लगातार कैसी कैसी बेवकूफी पटक रहे हैं - जैसे लेटेस्ट में "करीना कपूर का लव जेहाद" ....और मैं ऐसा मानता हूँ कि 'मौनदी जी' को साफ़ हो ही गया होगा कि जिन लोगों का वे नेतृत्व करते हैं उन्होंने शर्म बेच खाई है - वे नंगाइयत पर उत्तर आये हैं - और उनके क्रियाकलाप आपत्तिजनक और शर्मनाक हैं ....
और चूँकि निकट पूर्व में पूरे विपक्ष ने 'मौनदी जी' को संसद में आकर अपनी बात करने हेतु निवेदन या अपेक्षा या मांग की थी और 'मौनदी जी' एक शब्द बोलने के लिए भी तैयार नहीं हुए और यहां तक कि आज भी 'मौनदी जी' इस पूरे मामले में घुन्नी चुप्पी साधे हैं - इसलिए अब तो मेरी निजी राय में मुझे 'मौनदी जी' ही असली मुजरिम लगते हैं !!!!
इसलिए आज मैं 'मौनदी जी' को चुनौती देना चाहता हूँ कि बार-बार पूछे गए सैंकड़ों सवालों में से अब कम से कम सैंपल के आधार पर अपने छर्रों से एक सवाल का जवाब लिखित में दिलवा दें कि -
// करीना कपूर और शाहनवाज़ हुसैन के दोनों मामले 'लव-जेहाद' के परिप्रेक्ष्य में एक समान हैं या नहीं - जबकि दोनों मामलों में एक मुस्लिम पुरुष की शादी हिन्दू महिला के साथ राजी ख़ुशी से हुई ? //
मुझे मालूम है कि सत्य को पीठ दिखाते ये भगोड़े इन सवालों का जवाब नहीं देंगे क्योंकि इन मक्कारों के पास ऐसे सैकड़ों प्रश्नों के जवाब हैं ही नहीं ....
इसलिए इनके लिए तो मैं इनकी ही भाषा में एक सुझाव देता चलूँ तो ही बेहतर होगा ....
'मौनदी जी' का हनीमून पीरियड खत्म हो चुका है - साक्षी महाराज ने ४ बच्चे करने की बात कही है - तो अब 'मौनदी जी' को इधर उधर शानपत पटकने के बजाय अपने काम पर ध्यान देना चाहिए और "विकास" पुत्तर के पैदा होने की सूचना देनी चाहिए - यदि दम खम है तो .... !!!!

No comments:

Post a Comment