Friday 21 July 2017

// मायावती जी की बकवास अस्वीकार्य .. मुद्दे की बात करो मोदी जी .. ..//


बताया गया है कि मायावती जी ने ३ रोज़ पहले राज्यसभा से जब इस्तीफ़ा दिया था तो इस्तीफे में बहुत सी बकवास लिख मारी थी - जो स्वीकार्य योग्य नहीं थी - और इसलिए उनका इस्तीफ़ा अस्वीकार्य कर दिया गया था .. ..

लेकिन मायावती ने फिर से इस्तीफ़ा दिया और इस बार अपनी गलती सुधार केवल एक लाइन का इस्तीफ़ा दे दिया - यानि बिना किसी बकवास के दे दिया - और इस्तीफ़ा स्वीकार्य कर लिया गया .. मायावती जी को बधाई !! .. ..

बस इसी कारण मैं अब तक मोदी जी की कोई बात स्वीकार्य नहीं कर पाया हूँ - क्योंकि वो भी हर विषय पर बकवास बहुत करते हैं - और मुद्दे की बात तो बिल्कुल भी नहीं करते .. .. मसलन वो जब देखो पिछले ६० साल के शासन को रोते रहते हैं - और हर किसी को कोसते रहते हैं - उनकी कमियां गिनाते रहते हैं - हर किसी का उपहास करते रहते हैं .. यानि वो भी कोरी बकवास ही तो करते रहते हैं !! .. और मैं उनकी हर बात इसलिए ही अस्वीकार्य करता रहता हूँ .. ..

पर मोदी जी एक बार भी तो अपनी गलती सुधार मुद्दे की ये बात नहीं बोले कि - भाइयों और बहनों !! मुझ से भी ये देश संभल नहीं रहा - मुझे माफ़ करें !! ..

और काश गलती सुधार के बाद मैं भी मोदी जी की बात स्वीकार्य कर सकता .. काश !!

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

No comments:

Post a Comment