Saturday 29 July 2017

// काश सुषमा काश !! “ सुषमा जी काश आप ही हमारी पीएम हो गई होतीं ” तो .. .. ..//


“ सुषमा जी काश आप हमारी पीएम होतीं ” : एक पाकिस्तानी महिला का ये डायलॉग वायरल हो रहा है - और वायरल किया जा रहा है .. और सब अख़बारों में छापा भी गया है .. ..

और इसलिए मैं इसे अपने साथ अन्याय मानता हूँ .. क्योंकि मैं भी तो शुरू से यही बात करता रहा था कि .. " सुषमा जी काश आप हमारी पीएम होतीं ” .. .. और ये बात मैं इसलिए करता रहा था कि मुझे यकीन था कि यदि ऐसा होता तो देश की ऐसी दुर्गति तो नहीं होती - जो अब हो रही है .. ..

पर मित्रो अब आप ही भेदभाव की पराकाष्ठा देखिए .. एक पाकिस्तानी की बात को भारत में इतनी तरजीह दी जा रही है और एक भारतीय की ठीक वही बात को भारत में ही कोई तवज्जो तक नहीं ?? .. ..

पर समय के साथ थोड़ा और अनुभव प्राप्त हो जाने के कारण अब मेरे कहने में थोड़ा सा बदलाव भी आया है .. और आज मेरा कहना है कि .. ..

" सुषमा जी काश आप ही हमारी पीएम हो गई होतीं ” - तो इतनी दुर्दशा तो नहीं होती .. होता तो बस इतना ही ना कि ललित मोदी भारतीय क्रिकेट के लिए दिन रात अपनी सेवाएं दे रहा होता - और नरेंद्र मोदी गुजरात को !! .. .. और इस तरह देश का भी भला होता और क्रिकेट से आप सबका भला भी होता रहता .. है ना !! .. काश सुषमा जी काश !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment