Friday 28 July 2017

// अरे भक्तों सुनो मेहबूबा क्या कह रही है - अब छेड़ो या नितीश जैसे ठंडे हो जाओ ना ..//


हुर्रियत नेताओं को गिरफ्तार करना समस्या का समाधान नहीं : मेहबूबा .. ..

तो क्या तुमको गिरफ्तार कर लें ?? ..
या अब हुर्रियत नेताओं की गिरफ्तारी से खुश और उचक रहे भक्त कपडे फाड़ लें ?? ..
या साहेब अपना माथा ठोंक लें ?? ..

या फिर छोडो यार !! .. चलो छोड़ा !! पर मालुम है मेहबूबा ने एक और बात बोली .. .. 

यदि धारा 35-A के साथ कोई छेड़छाड़ करी तो जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रीय ध्वज को कोई कांधा तक नहीं देगा : मेहबूबा .. ..

तो भक्तों अब भी "छोडो यार" ?? - या अब तो छेड़ोगे यार ?? .. या नितीश जैसे ही दोगलाई चलती रहेगी ?? .. और यदि नितीश जैसे ही बनना है तो फिर ठंडे हो जाओ ना - फ़ोकट इतना उबलते उचकते क्यूँ रहते हो ?? .. हाँ नहीं तो !! .. ..

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

1 comment:

  1. प्रिय दोस्तों, यह मेरी वैवाहिक-निर्णायक गवाही है ...
    मैं आप सभी को इस आदमी को धन्यवाद करने के लिए मेरे साथ जुड़ने के लिए चाहता हूं- मेरी शादी को बहाल करने के लिए भेजें मेरे पति ने मुझे और दूसरी औरत से मिलने के लिए पिछले 3 वर्षों में गिरा दिया, हमारे पास दो बच्चे एक साथ थे। लेकिन फिर भी मेरे पति हमेशा मुझमें गलती करते हैं, मेरे पति अब मुझ पर भरोसा नहीं करते हैं, मैंने अपने विवाह के मुद्दों के बारे में एक सहकर्मी को बताया, मेरे दोस्त ने मुझे डॉ। मैं अपने दोस्त को ईमेल पते पर एक संदेश भेजता हूं ..
    मैं काम करता हूं और डॉ। ऑडडुवा निर्देशों का पालन करता हूं और मुझे आश्चर्य होता है कि जादू के जादू के जादू के तीन दिन बाद, मुझे आश्चर्य है कि मेरे पति एंडरसन ने मुझे फोन पर फोन किया, मुझे माफ करने और पति के रूप में स्वीकार करने के लिए कहा, मैं खुश था और मैंने उन्हें स्वीकार किया मेरी हार्दिक भावनाओं के साथ। अब मेरे और मेरे पति पूरी तरह से पति और पत्नी के रूप में एक साथ वापस आ गए हैं, आज हम बहुत खुश परिवार हैं क्योंकि एक आदमी अपनी शादी को बहाल करने के लिए शक्ति और प्रतिभा का उपयोग करता है। इस भगवान के लिए धन्यवाद महान काम के लिए आदमी Oduduwa भेजा .. मैं दुनिया भर में लोगों के लिए अपने अच्छे काम की इस भयानक गवाही को साझा करने के लिए वादा करता है, तो अगर आप मदद के लिए अपने आदमी से संपर्क करें तो किसी की शादी आज बहाल हो जाएगा।
    प्रिय दोस्तों, अगर आप किसी भी रिश्ते संकट और अविश्वास से गुजर रहे हैं, तो कृपया इस व्यक्ति से ईमेल के माध्यम से संपर्क करें: dr.oduduwaspellcaster@gmail.com ODUDUWA यहां भी समस्याएं करने के लिए स्थायी समाधान खोजने में विशेष ...
    - यदि आप अपने पूर्व वापस चाहते हैं
    - तलाक बंद करो और अपनी शादी का पुनर्मिलन करें
    - अपने प्रेमी से वापस जीतें ट्रस्ट
    - यदि आप रात में दुःस्वप्न या बुरे सपने हमेशा रहते हैं
    - आप अपने कार्यालय में पदोन्नति करना चाहते हैं
    - आप चाहते हैं कि महिलाएं / पुरुष आपको आकर्षित करें
    - यदि आप अपने खुद के एक बच्चे चाहते हैं
    - शक्ति, धन और प्रसिद्धि के लिए जादू
    - जीत लोटो जीतने वाली जादू संख्याओं का जादू।
    - हर्बल देखभाल और किसी भी रक्त रोग की चिकित्सा।
    यह आदमी ईमानदारी से और नीचे पृथ्वी पर है, मैंने सत्य की पुष्टि की है और यह काम करता है।
    अधिक जानकारी के लिए ईमेल को ईमेल भेजें: dr.oduduwaspellcaster@gmail.com भेजें। पुष्टिकरण के लिए

    ReplyDelete