Monday 10 July 2017

// भाजपा को छोड़ो .. पहले फिर से हेलमेट पहनवा GST लगा चीन को ही निपटाते हैं ..//


इंदौर में कइयों बार 'फिर से' होने के बाद अब और एक बार 'फिर से' हेलमेट कंपल्सरी घोषित कर दिया जाकर "मुहीम" चलाने की घोषणा करी गई है - और "मुहीम" की घोषणा का सबसे महत्वपूर्ण अभिप्राय ये है कि - अब पुलिस चालान काटेगी .. चालान !! .. या फिर वसूली !! .. हा !! हा !! हा !! .. ..

और GST लागू होने के बाद की घटना के बाद ताजे-ताजे में ये है कि चीन बहुत गुर्रा रहा है - और आज तो उसने काश्मीर में हस्तक्षेप की धमकी भी दे दी है .. और राहुल गांधी चीन के राजदूत से मिल लिए हैं .. यानि तौबा !! .. .. 

इन ताज़ी घटनाओं के परिप्रेक्ष्य में इन्हीं बात का संज्ञान ले मेरा भक्तों से प्रश्न है कि .. क्यों - चलो एक बार फिर से - चीन के माल के बहिष्कार का आह्वाहन कर मारें ?? .. और कुछ माल जलवा लुटवा भी दें .. एक आध की पिटाई आदि भी - बिल्कुल गौरक्षकों की तर्ज़ पर !! .. ..

या फिर कुछ नया-नया सा कर दें - कि बिना पक्की रसीद और खाते में पक्की ऑनलाइन रियल टाइम GST टाइप एंट्री किये भाजपा को एक रूपए का भी कोई चंदा नहीं लेने देंगे - और अब बेईमान चोर CA द्वारा सुझाए दो नंबर के खर्चे से भाजपा की कोई चुनावी रैली भी नहीं होने देंगे ?? .. ..

क्या कहा नहीं ?? .. चीन गरिया रहा है - टुच्चई कर रहा है - इसलिए एक बार फिर चाइनीस माल के बहिष्कार का आह्वाहन करोगे ?? .. ..

क्या बात है !! .. कितने राष्ट्रवादी हो तुम यार ?? .. लगता है चीन को निपटा कर ही मानोगे .. और वो भी आम जनता के 'बिना हेलमेट' के चालान कटवाकर .. है ना !! .. ..

यानि अब पूरी बात को कुछ यूँ समझ लिया जाए .. ..

जनता से हेलमेट के लिए अब आह्वाहन नहीं - कोई समझाइश नहीं - सीधे चालान !! ..

चीन के माल के बहिष्कार के लिए कानूनन चालान नहीं - बस आह्वाहन - या फिर दादागिरी और गुंडागर्दी के साथ राष्ट्रहित में नैतिकता के प्रैक्टिकल पाठ के सिखाने के सामाजिक पुण्य के कार्य !! ..

और जनता के लिए GST - सीधे सट्ट लागू .. और भाजपा के कोई "ऊँगली" "काड़ी" तक नहीं !! .. ..

यानि भक्तों को कोई अक्ल भी नहीं शर्म भी नहीं !! ..
और सरकार में काबलियत नहीं !! ..
और समझदार को इशारा काफी !! .. है ना !! .. .. 

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment