Wednesday 26 July 2017

// नितीश ने इस्तीफ़ा दिया - अच्छा निर्णय - पर आगे क्या ?? ....//


बिहार में राजनीतिक गतिविधियां बहुत दिनों से दबी-दबी बहुत जोर-शोर से चल रही थीं .. और आज चरम पर पहुंच कर पड़ाव क्रमांक १ पर पहुँच गई हैं .. नितीश ने इस्तीफ़ा दे दिया है .. जो मेरी नज़र में एक बहुत अच्छा निर्णय है .. ..

और मेरी नज़र में इससे भी अच्छा निर्णय अब ये होगा कि बेशर्म लालू परिवार राजनीति से सन्यास लेकर अपने सभी काले काम धंधों पर ध्यान देकर अपने जीवनयापन और उन पर लगे न्यायालयीन प्रकरणों पर ध्यान केंद्रित करें .. और सबकी बेल का प्रबंध कर लें और जेल के अंदर सुविधाओं के प्रबंध की कोशिशें कर लें .. ..

और मेरे अनुसार अब गतिविधियां पड़ाव क्रमांक २ की तरफ बढ़ेंगी .. नितीश राजनीति का पुराना खेल खेलेंगे और भाजपा के साथ जाकर खड़े होंगे - जो मेरी नज़र में एक बहुत दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय होगा .. ..

भाजपा को बधाई !! .. जनता के साथ साहनुभूति .. क्योंकि थोड़ा बहुत और झेलना ही पड़ेगा !!

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

1 comment: