Monday 10 November 2014

//// मोदी जी ! आदर्श घोटाला - अशोक चव्हाण - एक साल - जेल .... सब भूल गए क्या ? ////

मेरी स्मरण शक्ति अनुसार मोदी जी के द्वारा 30 मार्च 2014 को चुनाव पूर्व नांदेड रैली में इस बात की घोषणा की गयी थी कि आदर्श घोटाले में लिप्त महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चह्वाण सहित सभी दोषियों को एक वर्ष के अंदर अंदर जेल भेज दिया जाएगा ....
पर आज मैं ये क्या देख रहा हूँ ????
विदित हो कि उसी आदर्श घोटाले में सुरेश प्रभु के नाम फ्लैट होने संबंधी आरोप भी सार्वजनिक हैं - और ये वही सुरेश प्रभु हैं जो अभी तक शिवसेना में थे, पर जनाब कल सुबह ही ये भाजपा के सदस्य बने और कुछ घंटों के बाद ही मोदी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री बना दिए गए !!!!
मोदी जी आपको प्रधानमंत्री बने 5-6 महीने तो हो गए - पर आदर्श घोटाले के बारे में कुछ भी कार्यवाही आपके द्वारा की गयी हो मुझे ऐसा ज्ञात नहीं है - और ना ही मुझे विश्वास है कि आपने कुछ किया होगा !!!!
पर जब कार्यवाही तो दूर आपके द्वारा आदर्श घोटाले से ही संबंधित व्यक्ति सुरेश प्रभु को विचित्र प्रणाली अपनाते हुए आनन फानन मंत्रिमंडल में ही ले लिया तो शक होता है की अब बचे 6-7 महीने में आदर्श घोटाले में आप कुछ भी कार्यवाही कैसे करेंगे ??
मोदी जी आपकी कथनी और करनी में घोर विरोधाभास दिख रहा है और आपकी नीयत या क्षमताओं पर संदेह हो रहा है !!!!
ऐसी स्थिति आपके और देश के लिए अच्छी नहीं हैं - अतः मैं मांग करता हूँ कि आप देश के सामने आदर्श घोटाले से संबंधित अपने पूर्व के बयानों और किये गए वायदों और अब तक की गयी कार्यवाही एवं अद्यतन स्थिति से जनता को आधिकारिक रूप से अवगत कराएं !!!!
भक्तों से निवेदन है कि हमेशा आदतन मुझे गाली देने के बजाय कृपया मेरी मांग का समर्थन कर शर्मिंदगी से बचें !!!!

No comments:

Post a Comment