Monday 3 November 2014

//// आखिर भाजपा और LG को शर्मिंदगी के साथ घुटने टेकने पड़े ////

अभी-अभी आप पार्टी के मनीष सिसोदिया ने जानकारी दी कि वे LG से मिले और अपना पक्ष साफ़ कर दिया कि 'आप' पार्टी विधानसभा को भंग कर अतिशीघ्र चुनाव करने के पक्ष में है !!!!
ये तो ठीक है पर बड़े ही मज़े की बात ये है कि आप पार्टी के प्रवक्ता द्वारा ही ये जानकारी भी सार्वजनिक की गयी कि भाजपा ने भी LG से सुबह मिल कर इसी आशय का पत्र दे दिया था और चुनाव की मांग करी थी !!!!
बड़े ही खेद और विस्मय का विषय है कि भाजपा ने अपने स्तर से पारदर्शिता के साथ स्वयं कुछ भी सार्वजनिक नहीं किया - इससे स्पष्ट होता है कि दाल में कुछ काला है / था !!!!
शायद ऐसे ही कारणों से भाजपा अपनी विश्वसनीयता खोती जा रही है !!!!
अब जब ये तय लग रहा है कि दिल्ली में चुनाव होकर रहेंगे तब मैं ये सोच रहा हूँ कि एक अरविन्द केजरीवाल ने निहायत ही बहादुरी सब्र कौशल और दिमाग का परिचय दे दिल्ली की जनता के पक्ष में ये महान सफलता हासिल करी और भाजपा और LG को शर्मिंदगी उठाने के लिए घुटने टिकवा दिए !!!!
साथ ही मुझे लगता है कि भाजपा द्वारा शानपत बता जो 5-6 महीने का विलंब किया है ये अंततः भाजपा के ही विरुद्ध जाएगा क्योंक विगत 5 महीने में ही भाजपा की साख को जबरदस्त बट्टा लगा है - और कहते हैं ना कि जब आप बदनीयती से दूसरे के लिए गड्ढा खोदते हो तो आप स्वयं उसमें औंधे मुंह गिरते हो !!!!

No comments:

Post a Comment