Thursday 13 November 2014

//// केजरीवाल जी सावधान ! आपकी हमारी लड़ाई और कठिन हो गयी है ////

केजरीवाल जी ! आपको ये बात अच्छे से मालूम है और आप ऐसा सार्वजनिक तौर पर कहते भी रहे हैं कि भाजपा और कांग्रेस दोनों अंदर से मिले हुए हैं .... बल्कि ये सत्य सबसे पहले देश को समझाने का श्रेय भी आप को ही जाता है ....
पर ये जानते हुए भी कि आपकी दक्षता पूर्ण है मैं महाराष्ट्र के घटनाक्रम के परिप्रेक्ष्य में अपनी तरफ से आपको सावधान करना चाहूंगा कि ....
कांग्रेस की पोल तो पहले खुल चुकी है और भाजपा ने भी अब शर्म की फटी पुरानी चादर तक उतार फेंकी है - और इसलिए निकट भविष्य में भाजपा और कांग्रेस का खुला गठबंधन हो सकता है !!!!
अतः आपकी लड़ाई इस बार केवल भाजपा से नहीं है बल्कि भाजपा + कांग्रेस से खुलकर ही है - क्योंकि आप की लड़ाई भ्रष्टाचार से है और ये दोनों पार्टियां और इनके आका एक जैसे भ्रष्टाचार में लिप्त हो भ्रष्टाचार के पर्याय बन चुके हैं - कोल् घोटाला, LG के क्रियाकलाप, पार्टियों को RTI से विमुक्ति, चुनाव में बाहुबल और कालेधन का इस्तेमाल, लोकपाल का हश्र आदि इसकी पुख्ता पुष्टि करते हैं !!!!
इसलिए अब आपको वाड्रा या येदियुरप्पा से लड़ने के लिए इन दोनों ही पार्टियों के खुले प्रतिरोध का सामना करना पड़ेगा - यहाँ तक कि वाड्रा को भाजपा और येदियुरप्पा को कांग्रेस बचाती, और जनता ताली बजाती, नज़र आ सकती है - और इसके इतर आपके मफलर और चप्पल आदि पर धरना प्रदर्शन तक संभावित है !!!!
अस्तु - आपकी हमारी लड़ाई और कठिन हो गयी है !!!!
सावधान तो हमें ही होना था पर शर्म के साथ लाचारी में उलटे आपको ही सावधान कर रहा हूँ - आशा है क्षमा करेंगे !!!!

No comments:

Post a Comment