Sunday 2 November 2014

//// मेरे मन की बात .... ////

मैं सोचता हूँ कि यदि मोदी जी विदेश मंत्री बन जाएँ और सुषमा स्वराज जी प्रधानमंत्री तो निश्चित रूप से ये देश के लिए सार्थक सिद्ध होगा !!!!
मुझे ऐसा इसलिए लगता है कि इन दोनों नेताओं की जो विशिष्टताएं है उसके अनुरूप उनके वर्त्तमान पद उपयुक्त नहीं हैं या अन्य पद ज्यादा उपयुक्त होंगे !!!!
मोदी जी "उल्लू बनाओइंग" में सिद्धहस्त हैं अतः उन्हें यदि विदेश मंत्री बनाया जाता है तो वो विश्व के अन्य देशों से भारत के पक्ष में बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं !!!!
उधर सुषमा जी एक अनुभवी और संजीदा शख्सियत हैं जो पूरे देश को साथ ले मोदी जी द्वारा दिखाए सपनों को बेहतर रूप से चरित्रार्थ कर सकती हैं !!!!
आज 2 नवम्बर को सुबह 9 बजे मैंने मेरे मन की बात मोदी जी के पूर्व आपके सामने रखी - अब आप 11 बजे मोदी जी के "मन की बात" आकाशवाणी से सुने .... और चाहें तो बताएं कि आपको किसके मन की बात बेहतर लगी ???? धन्यवाद !!!!

No comments:

Post a Comment