Tuesday 18 November 2014

//// यदि इमाम बुखारी या ओवैसी या कोई अन्य भी कानून के गुनहगार हैं - तो ???? ////

आज रामपाल प्रकरण में पूरे देश में बहस चल रही है - और भाजपा से मूल प्रश्न ये पूछा जा रहा है कि आखिर रामपाल को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा सका ? .... और स्वाभाविक रूप से भाजपा को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है - मैं भी कहाँ चुप रहता - लिखा और खूब लिखा !!!!
लेकिन भाजपा के अनेक प्रवक्ताओं द्वारा और fb पर भी कई भक्तों द्वारा जो बकवास पटकी जा रही है उसका लुब्बेलुबाब देखिये ....
इमाम बुखारी पर भी कई वारंट हैं - फिर उनके विरुद्ध कार्यवाही क्यों नहीं - ओवैसी पर सब चुप क्यों हैं - कांग्रेस ने क्या कर लिया था - पहले ये हुआ था - फलां हुआ था - तब तुम कहाँ थे - जब हिन्दूओं के विरुद्ध अन्याय हो रहा था तब कहाँ थे - सो रहे थे - तुम दोगले - तुम्हारे बाप दोगले - तुम सेक्युलर के नाम पर धब्बा हो - तुम प्रश्न पूछने वाले होते कौन हो - मोदी को वोट नहीं दिया था तो अब तो तुम चुप ही रहो - तुम तो कटुओं को तोको तो जन्नत में हूरे मिलेंगी - नकारात्मक सोच वाले बुड्ढे - नालायक - AAPian - AAPtard - कोंग्रेसी - सोनिया के चमचे - आदि इत्यादि ??
इस संबंध में मेरी टिप्पणी है कि ....
यदि ये सही है कि इमाम बुखारी पर अनेक वारंट हैं तो मेरा कहना है - डूब मरो चुल्लू भर पानी में सारे भाजपाइयों और संघियों - क्योंकि अब तो सरकार तुम्हारी है - और ना तो मुझे और ना ही आम जनता को किसी भी गुनहगार से हमदर्दी है - और यदि तुम किसी भी गुनहगार के विरुद्ध कार्यवाही नहीं कर सकते हो तो लानत है तुम पर तुम्हारी पार्टी पर तुम्हारे संगठन पर तुम्हारे अंधभक्तों पर !!!!
मित्रों आशा है आप मेरी बात से सहमत होंगे - और मेरी हौसला अफ़ज़ाई करेंगे - ताकि मैं भविष्य में भी हिम्मत के साथ सही को सही और गलत को गलत कहता रहूँ - धन्यवाद !!!!

No comments:

Post a Comment