Friday 7 November 2014

//// "बोलूंगा कम करूंगा ज्यादा" - वाह क्या बात कही मोदी जी - स्वागत है ////

आज वाराणसी में मोदी जी ने बोला - "बोलूंगा कम करूंगा ज्यादा" !
जियो मोदी जी जियो !! आज आपने मुझ पर जो उपकार किया है उसके लिए मैं तहे दिल से आपका आभारी हूँ - मैं इस बात से भी प्रसन्न हूँ कि आखिरकार मेरी बात आप तक पहुंच ही गयी !!!!
दरअसल बात ये है कि मैं तो हमेशा से ये कहता आया हूँ कि मोदी जी को बोलना कम चाहिए और करना ज्यादा चाहिए - पर जब भी मैं इस आशय की बात लिखता तब तब आपके भक्त मुझ पर पिल पड़ते थे, मुझे बहुत गन्दी गन्दी गालियां देते थे - पर आज आपने मेरे दिल की बात कर मेरा मन हल्का कर दिया - और गाली बकने वालों के मुंह पर तमाचा जड़ दिया !!!!
तो बस मोदी जी आज से आपके और मेरे बीच रगड़ा खत्म - ना आप कोई नई बात बोलना ना मैं किसी नई बात पर लिखूंगा - और ना भक्तों को आपके और मेरे बीच दरार पैदा करने का कोई मौका मिलेगा !!!!
तो चलिए मोदी जी - "बीती ताई बिसार दे, आगे की सुध ले' और कृपा कर आज से ही काम करना शुरू कर देवें !!!!

No comments:

Post a Comment