Wednesday 10 December 2014

//// धारा 309 विलोपित - आत्महत्या गुनाह नहीं - फायदा किसको - खुश कौन ? ////

मात्र 6 महीने के अतिअल्पकाल में विगत कई सालों से चलते आ रहे एक कानून धारा 309 को विलोपित करने का साहस भरा ऐतिहासिक कदम इस मोदी सरकार ने ले लिया है !@#$%?
पर इस बदलाव का फायदा किसको होगा ?? अब ये यक्ष प्रश्न मेरे सामने है ....
मित्रों आप यकीन मानें की इस बदलाव का कम से कम मुझे तो कोई फायदा पहुँचने वाला नहीं है क्योंकि मैं कभी भी आत्महत्या करने की सोच भी नहीं सकता .... और इसलिए मेरा खुश होने का भी कोई कारण नहीं हो सकता !!!!
और मुझे पूरा विशवास है कि इस बदलाव का फायदा समझदार आम जनता को भी नहीं मिलने वाला .... और भला आप भी खुश क्यों होने लगे ??
फिर फायदा किसको और खुश कौन होगा ????
मेरी शुभेच्छा है कि कानून में इस बदलाव का ज्यादा से ज्यादा फायदा इस देश के भ्रष्ट नेताओं को प्राप्त हो .... मैं तो आतुर हूँ कि मोदी सरकार के 1 साल पूरा होने के पहले ही कम से कम 2-4 सांसद इस बदलाव का फायदा उठायें तो इस देश का बहुत भला हो सकता है !!!!
और हाँ इस बदलाव से केवल भक्त लोग ही खुश हो सकते हैं - पर माफ़ करें इसलिए नहीं कि वे आत्महत्या करने वाले हैं - पर इसलिए कि उन्हें तो मोदी जी की हर बात से खुश होने की आदत जो पड़ गयी है !!!!
आमजनहित में आपका शुभचिंतक !!!!

No comments:

Post a Comment