Monday 8 December 2014

//// मेरी भविष्यवाणी - साध्वी खुद बखुद इस्तीफ़ा दे देंगी .... ////

ऒफ़ss होss - क्या बात है भाई - गज़ब हो गया ....
भाजपा ने कहा कि - संसद बाधित होने से देश का बड़ा नुकसान हो रहा है ....
सही ! बिलकुल सही कहा - 101% सही कहा - अकाट्य सत्य - समझदारी की बात - भले ही पहली बार कही हो - पर सही को तो सही कहना पड़ेगा - भक्त लोगों को भी बधाई - आखिरकार मोदी जी ने भी एक बात तो सही बोली !!!! 
पर मेरी समझ में ये नहीं पड़ रही है कि इतनी बड़ी रामजादी पार्टी राष्ट्रवादी पार्टी सत्तासीन पार्टी 344 सांसदों के सपोर्ट वाली पार्टी - फिर जानते बूझते संसद को बाधित होने क्यों दे रही है ????
क्यों नहीं गलत बात कहने वाली साध्वी का इस्तीफ़ा ले लेती ? साध्वी ने गलती तो करी थी ना ? साध्वी ने भी माना है ना ? पार्टी ने भी माना है ना ? मोदी जी ने भी माना है ना ? तो फिर क्या दिक्कत आन पड़ी ? आखिर देश के इतने बड़े अपूरणीय नुकसान का मामला था भाई ????
तो मित्रों इसलिए अब विवेचना तो बनती है ....
मैं सोचता हूँ कि साध्वी का इस्तीफ़ा तो होना चाहिए - पर मेरी राय देने से मोदी जी साध्वी का इस्तीफ़ा तो लेने से रहे - और विपक्ष भी इतने गज़ब भाग्य से मिले मौके को ज़ाया कर इस्तीफे की मांग छोड़ने वाला नहीं .... और यदि इस्तीफ़ा नहीं हुआ तो फिर संसद चलेगी कैसे ? पर चलेगी तो सही ? तो फिर होगा क्या ????
तो लो मित्रों आप भी क्यों परेशान हो रहे हैं - मैं ही बता देता हूँ क्या होगा ....
पर पहले बोलो भाजपा सांसद रामजादे रमेश पोखरियाल निशंक जी की जय - और झेलो बाबा ब्रह्म प्रकाश का ज्योतिष ज्ञान ....
// साध्वी खुद बखुद अपनी अंतरात्मा की आवाज़ पर पार्टीहित में देशहित में लोकहित में सर्वहित में और एक आध और हित अहित में इस्तीफ़ा दे देंगी //
ये नाटक आप को कल यानी सोमवार को देखने को मिल जाएगा ....
और मान लीजिये कि मेरी भविष्यवाणी गलत हुई तो - तो भगवान के लिए गालियां मुझे नहीं संसद में ज्योतिष की वकालत करने वाले भाजपा सांसद निशंक जी को दे मुझे अनुग्रहित करियेगा - धन्यवाद !!!!

No comments:

Post a Comment