Tuesday 16 December 2014

//// योगी आदित्यनाथ के फ़िज़ूल प्रश्न - फ़िज़ूल भक्तों के नामे उत्तर हेतु हस्तांतरित .... ////

आजकल धर्मांतरण पर बड़ा विवाद हो रखा है .... और जब धार्मिक विवाद हो तो अखाड़े में स्वयंभू हिन्दू रक्षक योगी आदित्यनाथ ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता .... तो जनाब लव जेहाद के बाद आजकल जनाब फिर सुर्ख़ियों में हैं और लगे पिले पड़े हैं तथाकथित स्वयं रचित एवं घोषित हिन्दुओं की लड़ाई लड़ने में .... और इसी कड़ी में उनका एक घिसे पिटे फॉर्मूले के तहत नया सा लगने वाला एक बयान आया है जिसमें उन्होंने प्रश्न पूछा है कि - // "जब नालंदा यूनिवर्सिटी को नष्ट किया गया तो हमने इसकी परवाह क्यों नहीं की ? हमने यह जानने की कोशिश क्यों नहीं की कि नालंदा यूनिवर्सिटी को किसने नष्ट किया?" // - और साथ ही यह हिदायत भी दे मारी है कि - "केंद्र सरकार घर वापसी के मुद्दे में दखल न दे" - और मैं देख रहा हूँ कि मजाल किसी की जो दखल दे दे - बिलकुल नहीं - हाँ ये बात अलग है कि आगे पीछे समर्थन तो है ही !!!!
पर अब यक्ष प्रश्न है कि आदित्यनाथ के प्रश्नों का जवाब कौन देगा ????
मित्रों मैं तो सभी हिन्दुओं और आपकी और मेरी खुद की खुदा की ईश्वर की जहान की जहन्नुम की कसम कस्सम खा कर कहता हूँ कि मुझे कुछ नहीं मालूम कि जब नालंदा यूनिवर्सिटी को नष्ट किया जा रहा था तब आदित्यनाथ या उनके संगी साथी या उनके भाई लोग या उनके पूर्वज या हिन्दू या सनातनी हिन्दू या तनातनी हिन्दू या उदार हिन्दू या कट्टर हिन्दू या असली हिंदू या खालिस हिन्दू या "तब हिन्दू अब मुसलमान" या हिन्दू साधू संत आदि कहाँ थे - और उन सब लोगों ने कोई परवाह क्यों नहीं की और आज तक भी नालायकों ने ये जानने की कोशिश क्यों नहीं की कि नालंदा यूनिवर्सिटी को किसने नष्ट किया ????
और मुझे ये भी यकीन है कि जब योगी आदित्यनाथ & कम्पनी को स्वयं ही उनके बारे में कुछ नहीं अता-पता तो भला ये महत्त्वपूर्ण बात आपको भी कैसे और क्यूँ मालूम होगी ??
तो अब क्या होगा - कौन पता लगाएगा ये सब ???? मत कहियेगा सीबीआई - दिल टूट जाएगा मेरा .... मत कहियेगा गृह मंत्री राजनाथसिंह - दिमाग सन्ना जायेगा मेरा !!!!
इसलिए आइये देशहित में हम सब वर्त्तमान में फ़िज़ूल जाया जा रहे काबिल भक्तों से ये हाथ जोड़ कर प्रार्थना करें कि वो सब इसी क्षण लग जाएँ भिड़ जाएँ योगी आदित्यनाथ की सहायता करने हेतु और ये पता लगाने के लिए कि जब नालंदा का हश्र हुआ तब आदित्यनाथ & कम्पनी कहाँ थी - ये सनातनी और तनातनी कहाँ थे - इनके बाप दादा कहाँ थे .... और तो और एक बार में ही ये सब भी पता कर बता डालें कि - जब फलां की बहन की चाची के भतीजे के मंगेतर के साथ किसी मुसलमान ने कुछ गलत किया था तब सब कहाँ थे - जब फलां मंदिर पर आक्रमण हुआ था त्तब सब क्या कर रहे थे - जब हिंदुओं को कढ़ाई में तला जा रहा था तो नीचे आग कौन लगा रहा था - किसने जयचंद और किस किस ने विभीषण का रोल अदा किया था ???? आदि इत्यादि !!!!
आशा है सभी भक्त 5 साल के हनीमून पीरियड के तुरंत बाद ही अपनी रिपोर्ट प्रेषित कर देंगे - या मोदी सरकार के पतन के विलाप के मौकों पर ....

No comments:

Post a Comment