Monday 15 December 2014

//// जीत का उन्माद - नंगाईयत - और सज़ा .... ////

पाकिस्तान की टीम निश्चित ही अपने पारम्परिक प्रतिद्वंदी भारत से शानदार रूप से जीती थी - पर उसके बाद उसने जीत के उन्माद में जो सार्वजनिक रूप से नंगाईयत बताई वह शर्मनाक और दंडनीय पाई गयी - और टीम की निंदा के अलावा उसके दो खिलाडियों पर अगले एक मैच खेलने का प्रतिबंध लगा दिया गया ....
आशा है आप सब और सभी भक्त संतुष्ट हुए होंगे !!!!
पर भाजपा भी अपने पारम्परिक प्रतिद्वंदी कांग्रेस से शानदार रूप से जीती थी - पर उसके बाद जो सार्वजनिक रूप से नंगाईयत बताई गयी है वह भी तो शर्मनाक और दंडनीय है - तो क्या दो चार भाजपाइयों को कम से कम अगले एक चुनाव लड़ने का प्रतिबंध नहीं लगना चाहिए ????
आशा है आप सब सहमत होंगे - पर भक्त बदहवास .... क्योंकि मैंने उनकी तार्किक तुलना पाकिस्तानियों से जो कर दी !!!! भाजपाई बनाम पाकिस्तानी ???? छिः !!!!! बेचारे !!!!
पर क्या करूँ जनाब !! जब जब मुझे ये ध्यान आता है कि मुझे पाकिस्तान भेजने वाले और मुझे हरामजादा गाली से नवाज़ने वाले और अरविन्द केजरीवाल को पाकिस्तानी एजेंट बोलने वाले और धर्मपरिवर्तन के नाम पर ज़हर घोलने वाले और लव जेहाद पर कपडे फाड़ने वाले केंद्र की सत्ता में जीत के उन्माद के साथ स्थापित हैं - तब तब मेरा दिमाग ऐसे ही अकाट्य तर्क देता रहता है - आगे के लिए भी सावधान कर दूँ !!!! सावधान !!!!

No comments:

Post a Comment