Tuesday 23 December 2014

//// धर्मांतरण पर पूर्ण प्रतिबंध हेतु कानून क्यों नहीं ? असली शानपत क्या ?? ////

धर्मांतरण के मुद्दे पर घिरी और शातिरता बघारती भाजपा और मोदी सरकार अब एक ही टेका लगा पा रही है ये बात बोल कर कि - भाजपा और सरकार तो धर्मांतरण के मुद्दे पर पूर्ण प्रतिबंध हेतु क़ानून बनाने को तैयार है .... पर विपक्ष नहीं !!!!
इस विषयक मेरे प्रश्न >>>>
> मोदी जी क्या किसी ने भी आप से आपके सीने के साइज के बारे में बताने हेतु बोला था - नहीं ना - और आपने आपके दिल में जो था वो खुल के बातें करीं कि नहीं ? कितना बोले कितना बोले बाप रे बाप !! तो फिर जनाब आपने चुनाव् पूर्व धर्मांतरण के बारे में अपने विचार क्यों सार्वजनिक नहीं किये ?? क्यों नहीं बताया कि आप सत्ता में आये तो धर्मांतरण पर पूर्ण प्रतिबंध हेतु क़ानून बनाएंगे ????
> और श्रीमान ये भी बता दें कि यदि आपको क़ानून बनाना ही है तो आप बनाते क्यों नहीं ? आपके पास तो बहुमत है - और यदि नहीं है और आप बिल पास कराने में अक्षम हैं तो फिर सबको साथ लेकर विकास के रास्ते पर चलने का प्रयास और वादा पूरा क्यों नहीं करते ?? क्यों नहीं अनुसरण करते अपने ही नारे का "INDIA FIRST" - "सबका साथ सबका विकास" ?? कहाँ और क्यों इस धर्मांतरण के वाहियात मुद्दे में उलझ रहे हैं - और देश को भी उलझा रहे हैं ????
> और श्रीमान मोदी जी अब देश को ये भी बता दें कि क्या आगे भी आप वो ही कानून पास करेंगे जिस पर विपक्ष की सहमति होगी ?? यानि मान लीजिये कि आपको यदि नशे के प्रतिबंध हेतु कोई कानून बनाने की सूझ पड़ जाए - पर विपक्ष इसके लिए तैयार ना हो तो आप क्या करेंगे ?? क्या खुद भी नशा कर किसी कोने में दुबक जाएंगे - एक लल्लू के समान ????
नहीं मोदी जी नहीं - माफ़ करें ! आप विश्वास योग्य नहीं हैं - आप देश के साथ विश्वासघात कर रहे हैं - आप अपने वादों पर चलने का प्रयास तक करते नहीं दिख रहे हैं - आप शानपत बता रहे हैं !!!!

No comments:

Post a Comment