Monday 22 December 2014

//// भाई गज़ब हो गया !! मैंने अभी अभी लालू का पूरा भाषण सुन मारा रे !!!! ////

अभी अभी जनता परिवार के दिल्ली में धरना प्रदर्शन में लालू यादव का भाषण पूरा हुआ है ....
और यकीन माने मैंने पूरा भाषण सुन मारा - और वो भी गौर से - सीरियसली यार !!!!
और मुझे लगा कि लालू ने क्या भाषण दिया - अपने अंदाज़ में मोदी जी को खूब धिक्कारा लताड़ा उपहास किया बहुत सारे और बहुत सटीक तीर छोड़े और निशाने साधे !!!!
स्पष्ट कर दूँ कि मुझे लगता था कि अब लालू के जमाने गए - और उनको न्यायलय से सजा हो जाने के बाद तो मुझे ऐसा ही लगता था - और हाँ मुझे व्यक्तिगत रूप से लालू कभी रास नहीं आये - ना ही उनकी राजनीति - और ना ही उनका भोंडा स्टाइल .....
पर आज न जाने क्यूँ मैं उनका पूरा भाषण सुन गया रे !!!! .... और वो भी रूचि से सुन गया रे !!!!
मैं सोच रहा था कि ऐसा क्या हो गया ????
पर अब सोचता हूँ कि हमेशा मैं ही क्यों सोचता रहूँ ....
इस बार मोदी भाजपा और भक्त सोचें - कि आखिर ब्रह्म प्रकाश दुआ को लालू कुछ अच्छे से क्यों लगने लगे ????

No comments:

Post a Comment