Tuesday 16 June 2015

//// "ललित खेल" देखना नहीं भूलें - भरपूर मनोरंजन की ग्यारंटी मेरी....////


आपको याद होगा की ललित मोदी ही तो थे जिन्होंने अपने प्रबंधन कौशल से आईपीएल को इतना लोकप्रिय बना दिया था ....
आज भी पूरा विश्व उनकी इस काबलियत का लोहा मानता है - क्रिकेट को भारत में इतना लोकप्रिय बनाया और इसे नए आयाम दिए - इसमें ग्लैमर को भी जोड़ा - पैसे को भी - राजनीति को भी जो वैसे तो पहले से ही जुडी थी पर इसे क्रिकेट का एक अभिन्न अंग बना दिया - सट्टे को भी जोड़ा - भ्रष्टाचार को भी .... यानी खेल-खेल में खेल का ऐसा रूप ?? काबिले गौर है !!!!

और आज ही ललित मोदी ने कहा है कि "खेल तो अभी शुरू हुआ है" ....

अब क्या है ना - जो महान लोग होते हैं वो अपनी उपलब्धियों का कभी बखान नहीं करते - और मैं देख रहा हूँ कि ललित मोदी भी निश्चित ही महान हैं .... इतना खेल खेल चुके हैं खिला चुके हैं पर मजाल है जुबां पर दंभ अहंकार के साथ उसका ज़िक्र भी आ जाए .... आप खुद देखिये कि महान ललित आज भी क्या कह रहे हैं कि "खेल तो अभी शुरू हुआ है" .... काबिले तारीफ़ ????

इसलिए मैं तो आज बहुत उत्साहित हूँ - मैं कल्पना कर बेहद प्रसन्न हूँ कि क्या नायाब खेल होगा वो जो ललित मोदी अब शुरू करेंगे .... मैंने तो पक्के से ठान ली है कि अपने सारे काम छोड़ "ललित खेल" जरूर देखूँगा - भले ही महँगा टिकट खरीद कर स्टेडियम में देखने ना भी जा पाऊँ - पर घर बैठे ही टीवी पर तो जरूर देखूँगा ....
आप को भी सुझाव दूंगा कि आप भी "ललित खेल" देखना नहीं भूलें - भरपूर मनोरंजन की ग्यारंटी मेरी !!!!

No comments:

Post a Comment