Monday 15 June 2015

//// ये "आस्तीन का सांप" कौन है ?? मैं बताता हूँ ....////


भाजपा में सब मोदी और शाह के सामने घुघ्घू हैं ....
बस पार्टी में एक ही आज़ाद है .... और वो है कीर्ति आज़ाद ....
और उन्होंने ने कह दिया है कि सुषमा स्वराज के विरूद्ध साज़िश रची गई है ...
और साज़िश रची है "आस्तीन के सांप" ने ....

अब सब परेशान हैं कि ये "आस्तीन का सांप" कौन है ????

मुझ से भी कुछ लोग जो मुझे अक्लमंद मानते हैं पूछ चुके हैं कि ये "आस्तीन का सांप" कौन है .... और मैं उन्हें बता चुका हूँ कि ये "आस्तीन का सांप" कौन है ....

और इसलिए उन्होंने मुझसे कहा कि आप जनहित में सार्वजानिक क्यों नहीं कर देते कि ये "आस्तीन का सांप" कौन है ?? .... तो मैंने जवाब दिया कि जिस आज़ाद ने ये कहा उसने ही क्यों नहीं बता दिया या अब बता देता है कि आखिर ये "आस्तीन का सांप" कौन है ?? .. तो उनका तर्क था कि आज़ाद ने इशारा तो कर ही दिया - तो चलो आप भी इशारा ही कर दो ....

तो आप सबके विशेष आग्रह पर मैं जनहित में आपको बताता हूँ कि ये "आस्तीन का सांप" कौन है ....
ये "आस्तीन का सांप" गंजा है .... !!!! धन्यवाद !!!!

2 comments:

  1. गंजे??? आडवाणी, जेटली और शाह? ;-)

    ReplyDelete