Tuesday 30 June 2015

//// शाब्बाश मोदी जी शाब्बाश !! ....////


भाई मान गए मोदी जी ! मान गए !! .... इसे बोलते हैं दबंगता .... इसे बोलते हैं मन की बात - दिल दिमाग की गहराइयों से निकली बात .... इसे बोलते हैं ट्वीट - हर ट्वीट के अपने मायने - एक छुपा हुआ मकसद .... इसे बोलते हैं विदेश नीति - पूरे विश्व में एक धाक - पूरे विश्व का समर्थन .... इसे बोलते हैं वाक्-शक्ति - अपनी बातों को सबके समक्ष दक्षता के साथ रखना .... और सबका साथ ले आगे बढ़ना - फिर भले ही वो देसी हो परदेसी हो या विदेशी हो - पक्ष या विपक्ष का हो - पुरुष हो या महिला हो - बच्चा हो बच्ची हो - दोस्त हो दुश्मन हो - राजा हो महाराजा हो या टुच्चा हो - खिलाड़ी हो या अनाड़ी हो .... हर मामले में अग्रसर रहना - भले ही वो ट्वीट ईमेल ब्लॉग डिजिटल इ-डिस्प्ले इ-मेल का मामला हो - या 'जन-धन' की 'साफ़-सफाई' का मामला हो - या खेल में गंदगी का मामला हो - कालेधन का मामला हो - सब में अपनी लिप्तता रखना ....

और क्या बोलूं - शब्द कम पड़े जा रहे हैं - वाकई !! - शाब्बाश मोदी जी शाब्बाश !!!!

पर मित्रो अगर आप ये सोच रहे हैं कि मैं मोदी जी की तारीफ कर रहा हूँ - वो भी पहली बार - तो शायद आप सही सोच रहे हैं ....
आज पहली बार मैं मोदी जी की तारीफ करने पर मजबूर हूँ .... जी हाँ !! छोटे मोदी जी !! यानि ललित मोदी जी !!!!

कहीं आपने मेरी तारीफ़ बड़े मोदी जी के लिए तो नहीं समझ ली ?? नहीं ना ?? मुझे मालूम है आप तो कभी भी ऐसा सोच ही नहीं सकते .... बड़े मोदी की तारीफ और वो भी मेरे द्वारा - कदापि नहीं !!!!

तो बस अब तो मेरी यही कामना है कि छोटे मोदी जी कामयाब हों - और भंडा फूटे - भ्रष्टाचारियों की वाट लगे .... भगवान छोटे मोदी जी को सलामत रखे - इंग्लैंड में ही रखे - बोलता रखे - ट्वीटिंग रखे .... उन्हें भाजपा-कांग्रेस युक्त और उनकी पत्नी को भी कैंसर मुक्त रखे .... इस देश को तो बस अब उनसे ही उम्मीदें हैं .... अब तो केवल वो ही कुछ ऐसा कर सकते हैं जिससे भ्रष्टाचारी और भ्रष्टाचार उजागर हों और देश को राहत मिले ..... वरना बड़े मोदी जी ?? .. वो तो किसी काम के नहीं रहे - वो तो अब खुल कर बोल तक नहीं पा रहे - बेचारे !!!!

No comments:

Post a Comment