Thursday 14 May 2015

//// **केजरीवाल** के भूत का करिश्मा ....////


दिल्ली में पुलिस द्वारा महिला को ईंट मारने वाला प्रकरण खूब वायरल हुआ - उस पर खूब चर्चा भी हुई .... और प्रायः सबने पुलिस वाले को दोषी माना था ....

और क्योंकि पुलिस वाला दोषी दिख ही रहा था और दोषी था भी इसलिए उपरोक्त प्रकरण में मैंने भी १२/०५/१५ को अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट डाला था जिसमें पुलिस वाले को दोषी माना था ....

पर आज मेरे उस पोस्ट पर मेरे कुछ 'भक्त मित्रों' ने मेरा उपहास करने की गलती कर दी है .... उनका कहना है कि मैनें तो पहले से ही मान लिया था कि पुलिस वाले की गलती है .... जबकि उसके बाद एक ऑडियो टेप भी आया है जिसमें महिला और पुलिस वाले के बीच की कहासुनी है - और साथ ही दुनिया में सबसे संवेदनशील और चुस्त दुरुस्त न्यायपालिका ने इस प्रकरण का स्वतः संज्ञान लेकर प्रकरण दर्ज कर उस पर सुनवाई भी कर ली और कमेंट भी - "ये महिला तो रोज़ अपना बयान बदल रही है - ये तो टीवी स्टार बन गई है" ....

मित्रो अब मैं असली बात बताता हूँ कि मेरे 'भक्त मित्रों' की समस्या क्या है ....

मूल समस्या ये है कि वो महिला मिल ली **केजरीवाल** से .... और केजरीवाल ने उस महिला की बहादुरी की और रिश्वत ना देने वाली बात की कर दी भूरि-भूरि प्रशंसा - और बस .... इन सबकी सुलग गई ....
और इसलिए अब ये सब मानसिक रूप से हो गए महिला के विरुद्ध - और शायद अब कोने ढूंढ रहे हैं कि कहीं से पुलिस वाला सही साबित हो सके और ये मेरे और केजरीवाल के विरूद्ध कुछ बोल सकें ....

पर मित्रो सबसे मज़े की बात तो ये है कि इनकी मोदी सरकार के गृह मंत्रालय के अधीन दिल्ली पुलिस ने तो वो काम किया था कि - भूतो ना भविष्यति - चंद घंटों में पुलिस के मुखिया बस्सी जी ने तो टीवी पर आकर स्वयं और सभी पुलिस वालों की तरफ से खेद प्रकट कर दिया था - और फिर उसके बाद पुलिस वाले को पहले निलंबित और फिर तत्काल बाद बिना किसी सुनवाई एकतरफा बर्खास्त भी कर दिया था .... और इसलिए ये भक्त मुझे क्या खा के गाली देंगे मेरी समझ से तो बाहर है !!!!

और आपको एक और मज़े की बात बताता चलूँ .... उस महिला ने रिश्वत देने से इंकार क्यों किया था ?? उस प्रकरण की वीडियो क्यों बन गई और तुरंत आपके सामने आ गई ?? उसी प्रकरण की ऑडियो भी क्यों बन गई थी जो सार्वजनिक भी हो गई ?? और सबसे अहम - दिल्ली पुलिस ने ऐसी त्वरित कार्यवाही क्यों की थी ?? .... जी हाँ - इस सबके पीछे भी वही **केजरीवाल** के भूत का करिश्मा है !!!!

आप समझ गए ना - कि एक ईमानदार क्रांतिकारी का प्रभाव क्या और कितना गहरा होता है !!!! आगे आगे देखिये होता है क्या - ये 'भूत' और करता-कराता है क्या !!!!

1 comment:

  1. Yes mai bhi yahi soch raha tha or kaha bhi tha apne office mai kaun ki yaha bhi kuch andh bhakt hai jo raat din Modi Modi ka bhajan gaate hai par jabab nahi dete hai.

    ReplyDelete