Saturday 16 May 2015

//// लड़ाकू **केजरीवाल** - बनाम - सींखची सूरमा ....////


केजरीवाल की बीजेपी से लड़ाई - मोदी से लड़ाई - कांग्रेस से लड़ाई - बाक़ी सारी पार्टियों से लड़ाई - सांसदों से लड़ाई - उद्योगपतियों से लड़ाई - बिजली कंपनियों से लड़ाई - पुलिस से लड़ाई - गृह मंत्री से लड़ाई - केंद्र सरकार से लड़ाई - न्यायपालिका से लड़ाई - उपराज्यपाल से लड़ाई - अपनों से लड़ाई - अपनी पार्टीवालों से लड़ाई - दिल्ली महिला आयोग से लड़ाई .... और जब इतनों से लड़ाई है ही तो लगे हाथ ये भी मान लेते हैं कि केजरीवाल की डीटीसी बस वालों से लड़ाई - किसानों से लड़ाई - शिक्षकों से लड़ाई - अफसरों से लड़ाई - व्यापारियों से लड़ाई .... और आज तो उनकी खुल्लमखुल्ला लड़ाई हो गई LG नजीब जंग से ....  

तो क्या केजरीवाल लड़ाकू हैं ????

जी हाँ कोई शक ???? यकीनन केजरीवाल लड़ाकू हैं - अड़ियल हैं - और जनाब केजरीवाल जुझारू भी हैं - और वो जूझ रहे हैं पूरी व्यवस्था से - निर्भीक निडर जूनून के साथ - पूरे परिश्रम और लगन के साथ - क्रांतिकारी तरीके से !!!! 

पर प्रश्न उठता है पूरे जहान से लड़ाई है तो फिर वो ऐसा कर कैसे पा रहे हैं - और वो भी सफलता की हर सीढ़ी ससमय चढ़ते हुए ????

मेरे पास तो इसका एक ही जवाब है .... वो लाजवाब हैं - वो **केजरीवाल** हैं - और मैं और मेरे जैसे अनेक आम आदमी उनके साथ हैं - और हां !! उनके पास कुशाग्र बुद्धि है और आत्मबल है - ईश्वर की देन !!!! बस !!!!

धिक्कार है केजरीवाल का उपहास और विरोध करने वालों पर - जो सब मिलकर भी - एड़ी चोटी का दम लगाकर भी - नैतिक अनैतिक तरीके अपना कर भी - पैसा बाहुबल लगा कर भी - उस एक लड़ाकू केजरीवाल को पार नहीं पा पा रहे हैं .... और धिक्कार है उन बुज़दिल फेंकुओं पर जो कहते नहीं थकते "हम सूरमा हैं" ....

लानत है ऐसे सींखची सूरमाओं पर - है ना !!!!

No comments:

Post a Comment