Friday 22 May 2015

//// मैं आज बहुत शर्मिंदा हूँ कि नरेंद्र मोदी मेरे प्रधानमंत्री हैं ....////


आज मोदी सरकार ने एक गज़ट नोटिफिकेशन जारी कर मुझे ये इत्मीनान करा दिया कि मोदी के व्यक्तित्व में वो सभी नकारत्मकताएं मौजूद हैं जिन्हे मैंने बहुत पहले पहचान लिया था ....

आज मुझे सिद्ध हो गया कि मोदी अपने स्वार्थ के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं .... और मैं मैं मोदी के लिए देश प्रदेश जनता प्रजातंत्र १२५ करोड़ भारतीय गरीब मजदूर किसान आदि सब बघारने के शब्द हैं - और सबका साथ सबका विकास आदि फेंकना ही है - बस !!!!

मुझे आज यह भी स्पष्ट हो गया की ६४ वर्षीय नरेंद्र मोदी पिछले ६३ वर्षों से भारतीय होने की शर्म महसूस करने वाला जुमला क्यों दे बैठे ? बावजूद इसके कि वो कम से कम पिछले १२-१३ साल से तो उच्च संवैधानिक पदों पर आसीन रहते हुए ऐशो आराम और सुविधा की ज़िन्दगी जीते रहे हैं .... और कारण ये है कि मोदी झूठ बोलते हैं - और जब झूठ बोलने में ही उन्हें शर्म नहीं आती तो फिर भारतीय होने पर शर्म क्यों कर आएगी ?? .... क्या है अपने १ वर्ष के निरर्थक कार्यकाल का बखान करने के चक्कर में वो १२५ करोड़ भारतियों की भावनाओं से खिलवाड़ करने की महामूर्खता कर गए सो कर गए - क्या कीजिएगा ?? 

खैर मोदी की मोदी जाने - पर बावजूद इसके कि मैं भारतीय होने में सदैव गर्व महसूस करता रहा हूँ - मैं आज बहुत शर्मिंदा हूँ कि नरेंद्र मोदी आज मेरे प्रधानमंत्री हैं ....

और संतोष और गर्व से मानता हूँ कि मैंने आज तक केजरीवाल जी का साथ देकर बिलकुल सही किया ....

और इसलिए आज मैं खुश भी बहुत हूँ - क्योंकि मुझे लगता है आज मोदी सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है - केजरीवाल हमारे अगले प्रधानमंत्री होंगे !!!!

No comments:

Post a Comment