Tuesday 5 May 2015

//// खबरिया चैनलों पर नया सीरियल - विलेन आपका हीरो **केजरीवाल** !! ....////


मीडिया के कुछ बेशर्म खबरिया चैनल जिस प्रकार का घटिया और आपत्तिजनक प्रसारण कर रहे हैं - उस कारण केजरीवाल ने मीडिया को आड़े हाथों ले लिया - कह दिया कुछ मीडिया वाले तो सुपारी लेकर बैठे हैं - इनकी तो पब्लिक ट्रायल होना चाहिए .... और लग गई मिर्ची - पूरा मीडिया चीं चौं करने लगा ....

खैर !! मीडिया का ट्रायल तो अब शुरू हो गया .... और केजरीवाल का मुफ्त प्रचार भी !! 
मज़ा आ गया - मीडिया को ऐसा करना ही चाहिए - मीडिया ऐसा नहीं करेगा तो केजरीवाल असफल नहीं हो जाएंगे ??

अब देखिये ना मीडिया को जब कांग्रेस ने गालियां दी थीं तो मीडिया ने पलटवार नहीं किया था ....
जब मोदी ने मीडिया को 'बाज़ारू' कहा था तब मीडिया ने पलटवार नहीं किया था ....
जब मीडिया को 'प्रेस्टीट्यूट' कहा गया तो भी इतना बवाल नहीं कटा ....

पर आज जब केजरीवाल ने कहा तो मज़ा आ गया .... क्या है केजरीवाल चीज़ ही ऐसी हैं कि जब भी तीर छोड़ते हैं तो वो प्रायः ठिकाने पर ही लगता है - और कहीं न कहीं ज़ख्म कर ही जाता है ....

शाब्बाश केजरीवाल !! बस ऐसे ही इन नामुराद झकोरों को धिक्कारते पछाड़ते हुए आगे बढ़ते रहें .... ये आप भी जानते हैं और हम भी कि एक बार फिर कुमार विश्वास के विरुद्ध एक निहायत फूहड़ प्रकरण निर्मित कर खिसियाया बेवकूफ मीडिया अपने आप को शाना और असरकारक सिद्ध करने का असफल प्रयास कर रहा है .... और आपने एक बार फिर चोट सही समय पर ही करी है - जो बेवकूफों के ठिकाने जा लगी है !!!!

एक खबरिया चैनल जिसका नाम ज़ी हजूरी करते करते शायद 'ज़ी' ही रखा गया होगा उस का प्रसारण तो ऐसा दिखा जैसे कोई सीरियल .... भाई लोगों को सुझाव है कि यदि वे सीरियल का मज़ा लेना चाहते हैं तो ज़रूर देखें .... उस सीरियल का विलेन है - आपका हीरो **केजरीवाल** !! .... पूरे सीरियल में विलेन एक भूत की तरह दृश्यपटल पर छाया रहता है - उसका रोल बहुत छोटा सा है - वो जब तब आता है और किसी को लात किसी को थप्पड़ मार कर चलता बनता है - और उसके बाद सब बहस कर रहे होते हैं - भूत को गालियां और एक दुसरे को ढांढस बंधाते दिखते हैं - बिल्कुल फ्रेश नई पटकथा है - इसलिए टी.आर.पी. भी अच्छी है .... पर यदि आप इस सीरियल में किसी हीरो या हीरोइन को देखना चाहते होंगे तो निश्चित ही आप निराश ही होंगे - क्योंकि ये सीरियल विलेन प्रधान सीरियल ही है .... जिसका विलेन ही असली हीरो है - और जिसके डायरेक्टर असली विलेन !!!!
‪#‎Paidnews‬ ‪#‎KumarVishwas‬ ‪#‎Kejriwal‬ ‪#‎Presstitute‬

2 comments:

  1. सच मजा आ रहा है जिस तरह कुछ चैनलों को मिर्ची लगी है ऐसा लग रहा है मिर्ची सही पिछवाड़े में असर कर रही है अशोक वानखेड़े और ऍम अन सिंह जैसे तथाकतिथ पत्रकार ABP न्यूज़ पर जिस तरह बिलबिला रहे थे ऐसा लगा कि चोर की दाढ़ी में तिनका जैसे अरविन्द केजरीवाल ने इनकी चोरी पकड़ ली. मीडिया आज बदहवासी की हालत में है उसे कुछ समझ नहीं आ रहा कब और कहाँ क्या कहे हाँ NDTV की जरुर तारीफ़ करूँगा अभी तक ये चैनल जी सच है वही प्रमाणिक करने के बाद ही दिखा रहा है इसके पत्रकार भी संतुलित तरीके से खबरे दे रहे है जी हजुर चैनल को तो अब उलटी गिनती शुरू कर देनी चाहिए मोदी में इतना दम नहीं कि अगले पाँच साल और मांग सके उसकी पोल खुल चुकी है थोड़ी बाकी है वो भी खुल जायेगी .

    ReplyDelete
  2. Dua sir, perfect punch ... totally agreed (Y)

    ReplyDelete