Friday 15 May 2015

//// वाड्रा 'जीजाजी' !! .. गडकरी येदुरप्पा भी तो किसी के जीजा होंगे - भाजपाई भी तो किसी के साले होंगे ////


कई वर्ष चिल्लाते रहे - वाड्रा ने घपला किया - 'जीजाजी' को जेल भेजेंगे - ५ करोड़ के ६५ करोड़ कैसे हो गए - खेमका ने वाड्रा को धरा तो उसे हटा दिया - हाय ! हाय !!
यानि आपने अभी तक देश को ताल ठोंक के कहा था कि वाड्रा ने गड़बड़ करी है - करी ही है - बिना किसी शक करी है - राजस्थान में करी है - हरयाणा में करी है - कांग्रेस की सरकारों के प्रश्रय में करी है - गांधी परिवार के रसूक का दुरपयोग कर करी है .... आदि इत्यादि !!!!

और आज राजस्थान सरकार हरयाणा सरकार और मोदी सरकार के महीनों के कार्यकाल के बाद हरयाणा के केवल एक सेक्टर जिसमे वाड्रा की जमीन का मात्र एक टुकड़ा है में हुई गड़बड़ियों के लिय एक भारी-भरकम आयोग का गठन कर दिया गया है - जो अब जांच करेगा .... जी हाँ जांच !!!!

तो क्या इसका मतलब यह नहीं निकलता कि अभी तक भाजपाई और मोदी वाड्रा मामले में बिना पुख्ता निष्कर्ष के धूल में लट्ठ चला रहे थे ??
जैसे कि 'आप' पार्टी पर २ करोड़ के चंदे लेने के मामले में मोदी जी ने बढ़-चढ़ कर मिथ्या आरोप लगाए थे ??

या फिर ऐसा तो नहीं कि साल डेढ़ साल से ये भाजपाई वाड्रा को प्रश्रय दिए थे और अब उन्हें पतली गली से निकालने की तैयारी है ??

और हाँ जहा तक केवल आरोप के बाद जांच का विषय है तो क्या गडकरी और येदुरप्पा जैसे महानुभावों के मामले में महा-आयोग भी बैठेगा .... ये भी तो कभी 'सूट-बूट' पहने ही होंगे - ये भी तो किसी के जीजा होंगे - भाजपाई भी तो किसी के साले होंगे - है ना !!!!

1 comment: