Sunday 12 April 2015

//// मतदान का अधिकार ?? .. या छुट्टे टुच्चे सांप्रदायिक लोगों से चुनाव में खड़े होने का अधिकार छीन लिया जाना चाहिए ??....////


सांसद संजय राउत द्वारा शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे अनुसार तो - देश के मुसलमानों से मतदान का अधिकार छीन लिया जाना चाहिए - तभी मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति खत्म होगी .... लेख में ओवैसी बंधुओं को संपोला करार दिया गया है और लिखा है कि दोनो भाई मुस्लिम वोटों की सियासत कर रहे हैं !!!!

शर्मनाक !!!! .... क्या बयान है ? क्या सोच है ? क्या समस्या है ? क्या दलील है ? क्या समाधान है ? और क्या बेशर्मी है !!!!

क्या मुस्लिम वोटों की सियासत करने को गलत और हिन्दू वोटों की राजनीति करने को जायज़ ठहराया जा सकता है ????

यदि नहीं - तो बेहतर तो यही होगा कि देश के ऐसे छुट्टे टुच्चे सांप्रदायिक लोगों से चुनाव में खड़े होने का अधिकार ही छीन लिया जाना चाहिए .... तभी साम्प्रदायिक राजनीति ख़त्म होगी .... ना ये साम्प्रदायिकता का ज़हर फैलाने वाले सांप रहेंगे ना संपोले .... और ना सांप के अण्डे !!!!

और हाँ क्या मोदी जी इस विषयक अपनी प्रतिक्रिया देंगे - सीधे जर्मनी से - जैसे कि उन्होंने कोयला घोटाले पर सीधे फ्रांस से प्रतिक्रिया दी है ????
अब जब फ्रांस के लोगों को सन्देश दिया है कि कैसे २ लाख करोड़ कमाए - तो जर्मनी और कनाडा के लोगों को भी तो सन्देश जाना चाहिए ना कि - मोदी जी इस देश में साम्प्रदायिकता को बर्दाश्त नहीं करेंगे .... यदि ऐसा है तो !!!!

No comments:

Post a Comment