Wednesday 15 April 2015

//// केजरीवाल 'जाने' 'अनजाने' भी क्या मार्के की बात कह डालते हैं ना !!....////


भारतीय जनता पार्टी कितनी प्रजातान्त्रिक है या नहीं है इसकी पोल या पुष्टि एक छोटी सी बात से हो जाती है - और वो बात है .... पार्टीजन ने कहा - 'हैप्पी बर्थडे संजय जोशी' !! - पार्टी ने कहा - 'व्हाट इस दिस' ?? - पार्टीजन बोले - 'सॉरी सॉरी' - 'हू इस दिस संजय जोशी'  ????

उपरोक्त छोटी सी बात से एक और बड़ी बात की पुष्टि होती है कि अरविन्द केजरीवाल द्वारा 'आप' पार्टी के कुछ प्रसिद्द बागियों की शान में 'जाने' 'अनजाने' में फोन वार्तालाप में जो कहा था कि - "ये कमीने यदि किसी दूसरी पार्टी में ऐसा करते तो इनको पिछवाड़े लात मार कर बाहर कर दिया जाता" - वो बात १००% सत्य ही नहीं अपितु सटीक उपयुक्त भी थी - और शायद आवश्यक और फायदेमंद भी !!!!

बस अब तो उत्सुकता केवल एक बात को लेकर रह गई है कि केजरीवाल ने 'कमीने लात' वाली बात 'जाने' में कही थी ? - या 'अनजाने' में ?? .... और यह भी कि उनका स्टिंग हुआ था - या वो सब को स्टिंग कर गए ??  

मुझे लगता है कि जो लोग ये सोच रहे हैं कि केजरीवाल ने वो बात 'अनजाने' में कही थी वो अनजान हैं - मुझे तो पूरा भरोसा है कि वो बात केजरीवाल ने 'जाने' में ही कही थी .... और यदि नहीं तो भी मैं तो केजरीवाल का मुरीद हो गया .... वे 'अनजाने' में भी क्या मार्के की बात कह डालते हैं .... है ना !!!!

No comments:

Post a Comment