Friday 17 April 2015

//// मसरत गिरफ्तार !! .... लौट के मोदी घर को आ जाएं !! - अब चलेगा !!....////


अलगाववादी नेता मसरत आलम पहले जेल में था - फिर रिहा कर दिया गया था - फिर परसों उसने फिर हरकत पटकी - पर तत्काल कुछ नहीं हुआ - फिर भाजपा को कल पूरे देश ने खूब भला बुरा कहा - मोदी विदेश में हैं सो बच गए - फिर कल रात में मसरत को नज़रबंद कर दिया गया - और अंततः आज उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया !! हुर्रेsssss !!!!

और इसलिए कल तक भाजपा की हवा निकली सिकुड़ी छाती में कुछ हवा भर गई है - और भाजपा ने बयान जारी करना शुरू कर दिए हैं .... वही पुराने सदाबहार डायलॉग वाले बयान .... जिसमें 'देशभक्ति' 'राष्ट्रभक्ति' 'भारत' 'मातृभूमि' 'एकता' 'अखंडता' 'समझौता' 'बर्दाश्त' 'बख्शा' 'इज़ाज़त' 'सबक' आदि शब्दों का बहुतायत में उपयोग होता आया है !!!!

वैसे मैं सोच रहा था कि अभी कल तक की सभी नकारात्मक होनी के लिए जब भाजपा एवं संघ द्वारा मुफ़्ती मोहम्मद सईद और पीडीपी को जिम्मेदार बताया जा रहा था - और सदाबहार डायलॉग दिए जा रहे थे कि 'कानून व्यवस्था स्टेट चैप्टर है' और 'कानून अपना काम करेगा' - फिर एकाएक स्टेट की मुफ़्ती सरकार द्वारा की गई गिरफ्तारी से भाजपा की छाती फूल कर २८" की क्यों हो गई ??

फिर समझ आया कि क्योंकि आखिर पहले जनता की गालियां भी तो मूर्ख बीजेपी ही खा रही थी - शाणी पीडीपी का तो कोई नाम भी नहीं ले रहा था - और फिर जम्मू-कश्मीर में आधी सरकार भी तो भाजपा की है - तो आधी छाती फूलना भी बनती ही है .... है ना !!!!

इसलिए मैं भी भाजपा को बधाई देता हूँ .... मोदी जी को भी बधाई देता हूँ कि अब वो सिर ना ऊँचा कर ना नीचा कर सामान्य ऊंचाई के साथ घर वापसी कर सकते हैं ....

और 'प्रेस्टीट्यूट' जो अभी तक ब्रेकिंग या हेड लाइन चलाये हुए था कि - "लौट के राहुल घर को आए" - अब नई ब्रेकिंग लाइन चलाने की अग्रिम तैयारी कर सकता है कि ....
"लौट के मोदी घर को आए" !!!!

No comments:

Post a Comment