Wednesday 15 April 2015

//// कनाडा में विचरण करते मोदी जी को मेरा संदेश .... 'मुँहबंदी' !!....////


हरिद्वार में विचरण करते हुए गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा, " हरिद्वार में हर की पैड़ी पर गैर हिंदुओं का प्रवेश वर्जित होना चाहिए - यह सुरक्षा और धार्मिक दृष्टिकोण से जरूरी है " !!!!

कनाडा में विचरण करते मेरे प्रधानमंत्री को मेरा संदेश.... कृपया इस संबंध में वहां कुछ बात ना करें - यह पर्यटन और इज़्ज़त के दृष्टिकोण से जरूरी है !!!!

मोदी जी क्या है कि देश की छवि ख़राब होती है .... क्योंकि मैंने कई विदेशियों को भी 'हर की पैड़ी' पर विचरण करते देखा है और उनमें से कई पर्यटक के रूप में हिन्दुस्त्तान यहाँ की सांस्कृतिक विरासत को नज़दीक से देखने के लिए ही तो आते रहे हैं - अन्यथा मोदी जी आप तो अभी-अभी १० महीने से ही आकर्षण का केंद्र बने हैं !!!!

मोदी जी !! आप अभी तक विदेश में अपने को महिमामंडित करने के चक्कर में मैं मैं मैं मैं करते हुए भारत की बहुत भद्द पिटवा चुके हैं - इसलिए ही मैं आपको ये सन्देश भिजवा रहा हूँ ....
बस २-३ दिन और संयम से काम लें - उसके बाद आप जब यहाँ आ जाएंगे तो फिर अपन खुल के बात कर लेंगे .... अपने घर का मामला रहेगा .... 

देशहित में आगाह कर दूँ कि यदि कोई पत्रकार आपसे 'योगी आदित्यनाथ' या 'हर की पैड़ी' या 'गैरहिंदुओं' के बारे में कोई प्रश्न पूछ ही लें तो ? - तो कह दीजियेगा - योगी आदित्यनाथ पागल है - 'हर की पैड़ी' सब के लिए खुली थी खुली है खुली रहेगी और 'गैरहिंदु' शब्द का सही अर्थ आप को पता ही नहीं है .... बस !!!!

तो बस ठीक है कनाडा से लौट आइये - अपन फिर देखते हैं इस योगी आदित्यनाथ को 'हर कि पैड़ी' के अलावा देश में विचरण करने से कैसे रोका जाए - ये "गैरहिंदु" वाले दिमाग का भाजीपाला कैसे किया जाए - या फिर ऊपर से सेक्युलर सेक्युलर का नाटक करने वाले नालायक दोमुँहें नेताओं की कैसे वाट लगाई जाए .... ठीक है न मोदी जी !!!! धन्यवाद !!!!

पुनश्चः - अरे हाँ मोदी जी !! - अभी-अभी आपके उचंगी संगी साथियों ने यहाँ मुसलमानों और ईसाईयों की 'नसबंदी' की बात भी कह दी है - इस बारे में भी कोई पूछे तो 'मुँहबंदी' कर लीजियेगा - बस !!!!

No comments:

Post a Comment